दिल्ली: कारोबारी से 20 लाख की रंगदारी मांगने वाले ‘काला जठेड़ी गिरोह’ के दो सक्रिय सदस्य वेपन के साथ गिरफ्तार, आउटर नॉर्थ दिल्ली के डीसीपी राजीव रंजन के मार्गदर्शन व NIA थाने के SHO अशोक कुमार के नेतृत्व में गठित टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के NIA इलाके में एक कारोबारी से लूटपाट कर, उससे 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगने वाले ‘काला जठेड़ी गिरोह’ के दो प्रमुख सक्रिय सदस्यों को गिरफ्तार किया है। दोनो आरोपियों के पास से लूट की हैंड रिंग, नकदी के अलावा वारदात में इस्तेमाल इको कार व वेपन की बरामदगी भी हुई है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में दोनो आरोपी

यह कामयाबी मिली है, आउटर नॉर्थ दिल्ली डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी राजीव रंजन के मार्गदर्शन, नरेला सब डिवीजन के ACP नीरव पटेल के निर्देशन तथा NIA थाने के SHO इंस्पेक्टर अशोक कुमार के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार थानेदार सुधीर, हेड कांस्टेबल बंटी व कांस्टेबल नवीन शामिल थे।

SHO इंस्पेक्टर अशोक कुमार (Ps NIA)

पकड़े गए खतरनाक दोनो अपराधियों की पहचान 26 वर्षीय अमन उर्फ डेंजर, पुत्र कंवर सिंह, निवासी 27, मेन बाजार, झंडा चौक, पाना उद्यान, नरेला (दिल्ली) और 20 वर्षीय अभिषेक, पुत्र संजय कुमार, निवासी 503, झंडा चौक, पाना उद्यान, नरेला (दिल्ली) के रूप में हुई है।
जहां तक गिरफ्तार दोनो अपराधियों की आपराधिक फेहरिस्त की बात है, इनमे नरेला थाने के घोषित अपराधी अमन उर्फ डेंजर पर हत्या के प्रयास, लूट, स्नैचिंग व आर्म्स एक्ट के आधा दर्जन मामले पहले से दर्ज हैं।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।