अलीपुर(दिल्ली) में अपराधियों के हौंसले बुलंद

नई दिल्ली। रोहिणी जिले के अलीपुर इलाके में अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं। जिस तरह यहां आए दिन छोटी-बड़ी घटनाएं घटित हो रहे, साफ जाहिर होता की स्थानीय पुलिस अपराध रोक पाने में पूरी तरह विफल है। ताजा घटना बीती रात की है, जब पशु चोर गिरोह ने इलाके एक दूध की डेयरी मालिक को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। बहरहाल अलीपुर थाने की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। लेकिन खबर लिखी जाने तक पुलिस को आरोपियों का कोई सुराग नही मिला था।

खबर के अनुसार बीती रात सुबह करीब चार बजे अलीपुर थाना इलाके के बख्तावरपुर गांव में पशु चोरों ने दूध की डेरी से भैंसे चुराने की कोशिश की। लेकिन तभी डेयरी मालिक की नींद अचानक खुल गयी। डेयरी मालिक ने विरोध किया, तो चोरी कर पाने में नाकाम चोरों ने डेयरी मालिक के सीने में गोली मार दी और वहां से भाग निकले।

घटना के बाद पीड़ित को नरेला स्थित सत्यवादी राजा हरिश्चन्द्र अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से गंभीर हालत को देखकर उसे मैक्स अस्पताल में रेफर कर दिया गया। बहरहाल पीड़ित की हालत नाजुक बताई जाती है।

सूत्र का कहना है कि चोर मौके पर टेंपो लेकर भैंसों की चोरी करने आए थे। घटना के बाद वह टेंपो समेत मौके से फरार हो गए। पीड़ित डेयरी मालिक की पहचान 45 वर्षीय विनोद के रूप में हुई है। घटना से जहां पीड़ित के परिजन सदमे में हैं, वहीं इलाके के शरीफ लोग अपनी जान-माल की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं।

खबर के अनुसार, चोरों ने पहले आसपास के घरों के दरवाजे बाहर से लॉक कर दिए। इसके बाद विनोद की डेरी में भैंसे चुराने के इरादे से घुसे। लेकिन आहट सुनकर विनोद जग गया। फिर विनोद ने जब  चोरों का विरोध किया, तो चोर बिना भैंस चुराए, विनोद को गोली मारकर टेंपो सहित वहां से निकल भागे थे।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही अलीपुर थाना क्षेत्र स्थित इस बख्तावरपुर गांव में एक इलेक्ट्रॉनिक शोरूम से करीब 15 लाख  मूल्य के इलेक्ट्रॉनिक सामानों की चोरी हुई थी। इसके बाद यह घटना, निःसंदेह स्थानीय पुलिस की शिथिलता की तरफ ध्यान आकृष्ट करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*