दिल्ली: इमारतों में चोरी करने वाला ‘अफजल गैंग’ का मास्टरमाइंड दो शागिर्द के साथ धरा गया, आउटर नॉर्थ दिल्ली के डीसीपी राजीव रंजन के मार्गदर्शन व NIA थाने के SHO अशोक कुमार के नेतृत्व में गठित टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का खुलासा किया है, जो इंडस्ट्रियल एरिया व हाउसिंग कॉलोनियों में चोरी की घटना को अंजाम देते थे। मामले में पकड़े गए तीन अपराधियों में गिरोह का मास्टरमाइंड भी शामिल है। इनके पास से वारदात में इस्तेमाल एक टाटा मैजिक वाहन व चोरी की लोहे की पाइप के अलावा अन्य सामानों की बरामदगी के साथ, इनसे कुछ मामलों के खुलासे की खबर भी आ रही है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में तीनों आरोपी

यह कामयाबी मिली है, आउटर नॉर्थ दिल्ली के डीसीपी राजीव रंजन के मार्गदर्शन, नरेला सब डिवीजन के ACP नीरव पटेल के निर्देशन तथा अबतक 70 से ज्यादा सनसनीखेज मामलों का खुलासा कर चुके NIA थाने के SHO इंस्पेक्टर अशोक कुमार के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार हेड कांस्टेबल प्रदीप, कांस्टेबल दारा व कांस्टेबल कपिल शामिल थे।

ACP नीरव पटेल

पकड़े गए आरोपियों में गिरोह का मास्टरमाइंड 24 वर्षीय मोहम्मद असलम, पुत्र छुट्टन प्रधान, निवासी मकान नंबर बी-1146, मेट्रो विहार, फेस-1, होलम्बी कलां (दिल्ली), 32 वर्षीय कालीचरण, पुत्र मणिराम, निवासी मकान नंबर 25/11, अंकुर विहार, होलम्बी कलां (दिल्ली) और 22 वर्षीय आकाश, पुत्र रमेश, निवासी मकान नंबर सी-169, मेट्रो विहार (दिल्ली) के रूप में हुई है।

SHO अशोक कुमार (Ps NIA)

पुलिस टीम ने उपरोक्त तीनो शातिर अपराधियों को इलाके से उस समय गिरफ्तार किया, जब यह तीनों अपराधी एक हाउसिंग सोसायटी की इमारत में चोरी की घटना को अंजाम दे रहे थे।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।