दिल्ली: केंद्रीय कृषि मंत्री कृष्णा राज ने किया बच्चों की फ़िल्म “समर कैम्प” का पोस्टर व प्रोमो लांच

नई दिल्ली। बच्चों की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म “समर कैम्प” के पोस्टर व प्रोमो का आज केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कृष्णा राज ने प्रेस क्लब में औपचारिक रूप से उद्घाटन किया। इस मौके पर बाल फ़िल्म की पूरी टीम मौजूद रही ।

फ़िल्म डारेक्टर कुणाल वी सिंह के साथ प्रसिद्ध कलाकार पृथ्वी जुत्सी व हेमंत पांडेय के साथ फ़िल्म के मुख्य बाल कलाकार हिलवुड स्कूल के दिव्यांशु भी उपस्थित रहे । फ़िल्म के डारेक्टर कुणाल ने इस मौके पर मंत्री जी को फ़िल्म की कहानी के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि फ़िल्म में शहरी बच्चे किस तरह गर्मियों की छुट्टियों में गांव में लगे समर कैम्प में जाते हैं वहां उन्हें स्थानीय बच्चों के साथ एक गुरुघंटाल बाबा से किस तरह की परिस्थितियों में निपटना होता है यही फ़िल्म का मुख्य आकर्षण भी है । एक सवाल के जवाब में कुणाल ने बताया कि फ़िल्म में करीब 110 बच्चों ने काम किया है जिसमें से 90 % बच्चे ऐसे हैं जिन्होंने पहली बार कैमरे के सामने काम किया । एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि यह फ़िल्म सभी के सहयोग से बनी है और अगले महीने अक्टूबर में यह फ़िल्म देश के सभी मल्टीप्लेक्स सिनेमाघरों पर रिलीज होगी ।

मंत्री कृष्णा राज ने कहा कि समाज को आज बच्चों की फिल्मों की आवश्यकता है जो समाज को जागरूक और संगठित होने का संदेश दे सके। उन्होंने कहा कि यह फ़िल्म नई बुलंदियो को छूएगी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*