दिल्ली: शातिर अपराधी रवि बक्करवाला असलाह सहित अपने मुख्य सहयोगी के साथ गिरफ्तार, आउटर दिल्ली डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी परमिंदर सिंह के मार्गदर्शन व मुंडका थाने के SHO गुलशन नागपाल के नेतृत्व में गठित टीम ने धरा

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने शातिर अपराधी रवि बक्करवाला को उसके एक अन्य प्रमुख सहयोगी के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए दोनो सक्रिय अपराधियों के पास से चोरी की एक बाइक, मोबाइल फोन व वारदात में इस्तेमाल असलाह की बरामदगी के साथ, करीब आधा दर्जन सनसनीखेज मामलों का खुलासा हुआ है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में दोनो अपराधी

यह कामयाबी मिली है, बाहरी दिल्ली के डीसीपी परमिंदर सिंह के निर्देशन तथा अबतक 70 से ज्यादा सनसनीखेज मामलों का खुलासा कर चुके मुंडका थाने के SHO इंस्पेक्टर गुलशन नागपाल के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार हेड कांस्टेबल सुरजीत, कांस्टेबल सुनील व कांस्टेबल रविंद्र शामिल थे।

SHO इंस्पेक्टर गुलशन नागपाल (Ps मुंडका)

पकड़े गए अपराधियों की पहचान गिरोह के मास्टरमाइंड 38 वर्षीय रवि उर्फ रवि बक्करवाला, पुत्र श्री सोनी, निवासी जे-190, जेजे कॉलोनी, बक्करवाला (दिल्ली) और 22 वर्षीय आकाश उर्फ बबलू, पुत्र राधे श्याम, निवासी जी-129, जेजे कॉलोनी, बक्करवाला (दिल्ली) के रूप में हुई है। पुलिस टीम ने दोनो सक्रिय अपराधियों को मुंडका इलाके से उस समय गिरफ्तार किया, जब यह दोनो खतरनाक अपराधी विजय विहार इलाके से चोरी की गई बाइक पर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की कोशिश में थे।
जहां तक गिरफ्तार दोनो अपराधियों की आपराधिक फेहरिस्त की बात है, इन दोनों सक्रिय अपराधियों पर दिल्ली के विभिन्न थानों में पहले से कई मामले दर्ज हैं।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।