दिल्ली: बाहरी दिल्ली में लूटपाट में संलिप्त ‘मंगला गिरोह’ का मास्टरमाइंड शागिर्द के साथ धरा गया, बाहरी दिल्ली डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी परमिंदर सिंह के मार्गदर्शन व मुंडका थाने के SHO गुलशन नागपाल के नेतृत्व में गठित टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के बाहरी दिल्ली इलाके में ताबड़तोड़ लूटपाट की घटनाओं से दिल्ली पुलिस की नींद उड़ा रखे ‘मंगला गिरोह’ के मास्टरमाइंड को उसके एक अन्य प्रमुख सहयोगी के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए दोनो शातिर लुटेरों से लूट की दो मोबाइल फोन व बैग की बरामदगी के साथ, इनसे करीब आधा दर्जन मामलों का खुलासा हुआ है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में दोनो लुटेरे

यह कामयाबी मिली है, आउटर दिल्ली डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी परमिंदर सिंह के मार्गदर्शन तथा मुंडका थाने के SHO इंस्पेक्टर गुलशन नागपाल के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर हेमंत व जांबाज हेड कांस्टेबल कृष्ण शामिल थे। पुलिस टीम ने इस गिरोह का खुलासा किया है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।
पकड़े गए लुटेरों की पहचान गिरोह के मास्टरमाइंड 25 वर्षीय मुकेश उर्फ मंगला, पुत्र मंगल, निवासी मकान नंबर 46, सी-3, निकट बीकानेर वाली गली, श्रवण पार्क, मुंडका (दिल्ली) और 23 वर्षीय फिरोज आलम, पुत्र शकील अहमद, निवासी मकान नंबर 3/133, श्रवण पार्क, मुंडका (दिल्ली) के रूप में हुई है।

SHO इंस्पेक्टर गुलशन नागपाल (Ps मुंडका)

बता दें कि यह वही अपराधी हैं, जिन्होंने 12 जून को मुंडका इलाके में सोनू कुमार नामक एक शख्स को लूट लिया था।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।