दिल्ली: शातिर ऑटो लिफ्टर ‘भोलू’ की गिरफ्तारी से आधा दर्जन मामले खुले, द्वारका DCP शंकर चौधरी के मार्गदर्शन में ACP विजय सिंह, इंस्पेक्टर कमलेश कुमार व SI विकास यादव की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के द्वारका इलाके में सक्रिय ‘शातिर वाहन चोर/गृह चोर’ सौरभ उर्फ भोलू को गिरफ्तार कर लिया है।

DCP शंकर चौधरी (कुशल मार्गदर्शन)

पकड़े गए अपराधी से ‘वाहन चोरी/गृह चोरी’ के आधा दर्जन वारदातों के खुलासे के साथ, आरोपी द्वारा वारदात में इस्तेमाल छावला थाना क्षेत्र से चोरी हुई एक बाइक, मकान तोड़ने में इस्तेमाल उपकरण व चोरी की आभूषण सहित भारी मात्रा में महंगे सामानों की बरामदगी हुई है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

ACP विजय सिंह

यह कामयाबी मिली है, द्वारका डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी शंकर चौधरी के मार्गदर्शन, डिस्ट्रिक्ट ऑपरेशन सेल के ACP विजय सिंह के निर्देशन तथा डिस्ट्रिक्ट ‘AATS/क्लीन द्वारका सेल’ के इंचार्ज इंस्पेक्टर कमलेश कुमार के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में सब इंस्पेक्टर विकास यादव, थानेदार सुरेंद्र, सतेंद्र, राजेश, हेड कांस्टेबल सोनू, अमित, राजेश, देवेंद्र, कांस्टेबल अरविंद, मनोज व विनीत शामिल थे। पुलिस टीम को यह कामयाबी मिली है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।

इंस्पेक्टर कमलेश कुमार

पकड़े गए अपराधी की पहचान 23 वर्षीय सौरभ उर्फ भोलू, पुत्र राजेश, निवासी रोशनपुरा, नजफगढ़ (दिल्ली) के रूप में हुई है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में अपराधी

पकड़े गए अपराधी की जहां तक आपराधिक फेहरिस्त की बात है, इसपर पहले से कई मामले दर्ज हैं।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।