दिल्ली: शातिर स्नैचर रमाकांत की गिरफ्तारी से आधा दर्जन मामले खुले, सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट की डीसीपी श्वेता चौहान के मार्गदर्शन में Ps आनंद पर्वत SHO मुकेश अंतिल, HC धर्मेंद्र, CT सुरेंद्र व राजवीर की टीम ने धरा

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे शातिर स्नैचर/चोर को गिरफ्तार किया है, जो दिन में दिल्ली जल बोर्ड के पानी टैंकर पर परिचालक का काम करता और सुबह व शाम स्नैचिंग/चोरी की घटना को अंजाम देता था। पकड़े गए अपराधी से दो छीनी गई मोबाइल फोन, चोरी की एक स्कूटी व वारदात में इस्तेमाल एक बटनदार चाकू की बरामदगी के साथ, करीब आधा दर्जन मामलों के खुलासे की खबर है।
यह कामयाबी मिली है, सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट की डीसीपी श्वेता चौहान के मार्गदर्शन व आनंद पर्वत थाने के SHO इंस्पेक्टर मुकेश अंतिल के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में हेड कांस्टेबल धर्मेंद्र, तेज-तर्रार कांस्टेबल सुरेंद्र और राजवीर सिंह शामिल थे।
पकड़े गए अपराधी की पहचान 24 वर्षीय रमाकांत, निवासी गुलशन चौक, पंजाबी बस्ती, आनंद पर्वत (दिल्ली) के रूप में हुई है।
उपरोक्त आरोपी को इलाके से उस समय गिरफ्तार किया गया, जब यह आरोपी Ps पटेल नगर इलाके से चोरी हुई स्कूटी पर इलाके में स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने की कोशिश में था। आरोपी के खिलाफ पहले से भी मामले दर्ज हैं।