वाराणसी(यूपी): पीएम मोदी से नहीं मिलने दिया तो महिला ने बस में लगाई अाग

वाराणसी। वाराणसी स्थित कैंट रोडवेज बस स्टेशन पर बुधवार सुबह लखनऊ जा रही वॉल्वो एसी बस में एक महिला ने पेट्रोल डालकर अाग लगा दी। महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बस में अाग लगने से अफरा-तफरी मच गई हालांकि थोड़ी देर बाद आग पर काबू पा लिया गया।

जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह करीब साढ़े दस बजे उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम की रोडवेज परिसर में लखनऊ जाने के लिए खड़ी वॉल्वो बस में अचानक आग लग गई। धुआं उठते देख लोगों में हड़कंप मच गया और देखते ही देखते पूरी बस में आग फैल गई। मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आधे घंटे बाद आग पर काबू पाया मगर तब तक एसी बस पूरी तरह जल चुकी थी।

पकड़ी गई महिला जगतगंज वाराणसी की रहने वाली वंदना रघुवंशी है। उसका कहना है कि प्रथक पूर्वांचल राज्य के लिए कई बार प्रधानमंत्री से मिलना चाहा, लेकिन पुलिस ने मिलने नहीं दिया। मेरे पास कोई और विकल्प नहीं था। इस बार भी जब मोदी जी आए तो मुझे मेरे जगतगंज स्थित घर में नजरबंद कर दिया गया। यहां तक की आमरण अनशन कर रहे मेरे साथियों को भी पीएम से नहीं मिलने दिया गया। महिला ने सीधे तौर पर अाग लगाने की बात स्वीकार नहीं की है। लेकिन हर बार कोई अन्य विकल्प न होने की बात कर रही है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*