कोई भी काम सिर्फ ‘बजट’ से नही होता! : पीएम मोदी

नई दिल्ली। आज(रविवार) से 6, दीनदयाल उपाध्याय मार्ग भारतीय जनता पार्टी का नया कार्यालय बन गया। एक समारोह में आज पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी के इस नए दफ्तर का उद्घाटन किया। उक्त अवसर पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, मुरली मनोहर जोशी समेत कई राजनेता मौजूद थे।

बता दें कि पिछले दिनों सुप्रीम कोर्ट की ओर से विभिन्न दलों को अपना कार्यालय लुटियन जोन से कहीं अन्यत्र ले जाने का निर्देश आया था। सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बाद बीजेपी ऐसा कदम उठाने वाली पहली बड़ी पार्टी बन गई है।

पार्टी दफ्तर का उद्घाटन करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बीजेपी ने आजादी के बाद राष्ट्रहित में हुए हर आंदोलन की अगुवाई की। उन्होंने कहा कि बीजेपी एक लोकतांत्रिक पार्टी है। यहां सबको साथ लेकर चलने की ट्रेनिंग दी जाती है।

संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कोई भी काम केवल ‘बजट’ से नहीं होता है। इस तरह के निर्माण सपने, इच्छा शक्ति और लगन से पूरी होती है। तय समय पर बीजेपी के नए कार्यालय के निर्माण के लिए अमित शाह की टीम को बधाई।

संबोधन में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि भारत में राजनीतिक दल बनाना मुश्किल काम नहीं है। हजारों पार्टियां बनती व बिगड़ती हैं। लेकिन कुछ दल हैं, जिनकी संसद में उपस्थिति है।

उक्त अवसर पर बड़ी तादाद में बीजेपी के कार्यकता मौजूद थे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*