दिल्ली:राजधानी में चोरी की घटनाओं से आतंक का पर्याय बने ‘काकू गिरोह’ के मास्टरमाइंड से कई मामले खुले, वेस्ट डिस्ट्रिक्ट DCP घनश्याम बंसल के मार्गदर्शन में Ps राजौरी गॉर्डन SHO रविंद्र वर्मा, SI जरनैल सिंह, दिनेश यादव, HC हरीश, अनूप, विक्रम, विनोद व CT जितेंद्र की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी में घटित एक बहुचर्चित ‘चोरी कांड’ का खुलासा करते हुए चोरी गए जेवरात सहित तकरीबन ज्यादातर सामानों की बरामदगी के साथ वारदात में संलिप्त ‘काकू गिरोह’ के मास्टरमाइंड को गिरफ्तार कर लिया है।

चोरी की ताबड़तोड़ घटनाओं से राजधानी में आतंक का पर्याय बने धरे गए आरोपी से उक्त आई 10 कार की बरामदगी भी हो गई है, जो उसके द्वारा चोरी की रकम से खरीदी गई थी। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

SHO रविंद्र वर्मा

यह कामयाबी मिली है, राजधानी की वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी घनश्याम बंसल के मार्गदर्शन तथा राजौरी गॉर्डन थाने के SHO इंस्पेक्टर रविन्द्र वर्मा के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर जरनैल सिंह, दिनेश यादव, मुकेश यादव, हेड कांस्टेबल हरीश, अनूप, विक्रम, विनोद और कांस्टेबल जितेंद्र शामिल थे। पुलिस टीम को यह कामयाबी मिली है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।

सब इंस्पेक्टर दिनेश यादव

धरे गए ‘काकू गिरोह’ के मास्टरमाइंड की पहचान दुर्दांत चोर अर्जुन उर्फ काकू, पुत्र जोगिंद्र, निवासी सी 76ए, डीडीए फ्लैट्स, शिवाजी इन्क्लेव, राजौरी गॉर्डन, दिल्ली के रूप में हुई है।
पकड़े गए शातिर चोर की जहां तक आपराधिक फेहरिस्त की बात है, इसके खिलाफ पहले से कई मामले दर्ज हैं।
बता दें कि यह वही अपराधी है, जिसने इलाके के शिवाजी इन्क्लेव स्थित एक घर मे सनसनीखेज चोरी की घटना को अंजाम दिया था, जब घर के सदस्य घर से बाहर थे।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।