दिल्ली: अन्तर्राज्यीय ड्रग्स सिंडिकेट का खुलासा, क्राइम ब्रांच के संयुक्त पुलिस आयुक्त आलोक कुमार के मार्गदर्शन में क्राइम ब्रांच(IGIS) के ACP गिरीश कौशिक की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने नशीले पदार्थों की तस्करी में संलिप्त एक अन्तर्राज्यीय ड्रग्स सिंडिकेट का खुलासा करते हुए दो शातिर ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए अपराधियों से 10 लाख की कीमत की उत्तम क्वालिटी की मैरिजुअना की बरामदगी के साथ, तस्करी में इस्तेमाल एक स्कार्पियो कार की बरामदगी हुई है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

संयुक्त पुलिस आयुक्त आलोक कुमार (क्राइम, दिल्ली पुलिस)

यह कामयाबी मिली है, दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के संयुक्त पुलिस आयुक्त आलोक कुमार के मार्गदर्शन, क्राइम ब्रांच (IGIS) के ACP गिरीश कौशिक के निर्देशन तथा इंस्पेक्टर दाताराम के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर अरविंद, राकेश, सुभाष, थानेदार राजेंद्र, महेश, विनोद, हेड कांस्टेबल अजय, संदीप, कांस्टेबल राधेश्याम, हेमंत, हुकम और कन्हैया शामिल थे।

ACP गिरीश कौशिक

पकड़े गए अन्तर्राज्यीय ड्रग्स तस्करों की पहचान 21 वर्षीय राकेश, निवासी हिसार (हरियाणा) और 30 वर्षीय जोगिंद्र, निवासी चरखी दादरी (हरियाणा) के रूप में हुई है।
उपर्युक्त दोनो ड्रग्स तस्करों को द्वारका के सेक्टर 24 स्थित धुलसिराम चौक से उस समय गिरफ्तार किया गया, जब यह दोनो आरोपी स्कार्पियों कार से किसी अन्य ड्रग्स तस्कर को मैरिजुअना की सप्लाई देने जा रहे थे।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।