दिल्ली: सौ वारदातों को अंजाम दे चुका मोस्ट वांटेड घोषित लुटेरा ‘गोपी’ से खुले 52 मामले, द्वारका डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी संतोष कुमार मीणा के मार्गदर्शन में AATS इंचार्ज कमलेश कुमार की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी में लूटपाट, स्नैचिंग व वाहन चोरी से दिल्ली पुलिस की नींद उड़ा रखे मोस्ट वांटेड शातिर घोषित लुटेरा ‘गोपी’ को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए अपराधी से 5 बाइक /स्कूटी व ज्वेलरी की बरामदगी के साथ, लूटपाट, स्नैचिंग व वाहन चोरी के 52 वारदातों का खुलासा हुआ है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी

यह कामयाबी मिली है, द्वारका डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी संतोष कुमार मीणा के मार्गदर्शन, डिस्ट्रिक्ट ऑपरेशन सेल के ACP विजय सिंह के निर्देशन तथा डिस्ट्रिक्ट AATS के इंचार्ज इंस्पेक्टर कमलेश कुमार के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर विकास यादव, थानेदार रणधीर सिंह, हेड कांस्टेबल दिनेश, सोनू, जितेंद्र, विजय, जांबाज कांस्टेबल परमिंदर, अरविंद, सत्येंद्र, राजबीर और विनोद शामिल थे।
पकड़े गए खतरनाक लुटेरे की पहचान 35 वर्षीय अर्जुन उर्फ गोपी, पुत्र राजेंद्र, निवासी झुग्गी लाल बाग (दिल्ली) के रूप में हुई है।

इंस्पेक्टर कमलेश कुमार

पकड़े गए लुटेरे की जहां तक आपराधिक फेहरिस्त की बात है, वह बहुत लंबी है। राजधानी के आदर्श नगर थाने के सक्रिय इस घोषित अपराधी पर पहले से करीब एक दर्जन मामले दर्ज हैं। जबकि रोहिणी डिस्ट्रिक्ट के एक लूट के मामले में अबतक वांटेड था। वहीं इसकी गिरफ्तारी से 52 वारदातों का खुलासा हुआ है। आरोपी ने पूछताछ में खुलासा किया कि वह अबतक सौ वारदातों को अंजाम दे चुका है।
उपर्युक्त लुटेरे को राजस्थान के जोधपुर स्थित लूनी से गिरफ्तार किया गया है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।