दिल्ली: आधा दर्जन वारदातों में संलिप्त शातिर लुटेरा रोहन सहित एक अन्य अपराधी की गिरफ्तारी से कई मामले खुले, आउटर नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के DCP बृजेंद्र यादव के मार्गदर्शन में नरेला ACP रिद्धिमा सेठ, SHO महेश नारायण, HC दीपक , CT विक्रम, प्रदीप व इमरान की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के आउटर नॉर्थ इलाके में लूटपाट, स्नैचिंग, वाहन चोरी व संपत्ति चोरी में संलिप्त शातिर अपराधी रोहन उर्फ सोनू सहित एक अन्य वाहन चोर को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों से चोरी की बाइक व वारदात में इस्तेमाल हथियार की बरामदगी के साथ, कई मामलों के खुलासे की खबर आ रही है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

DCP बृजेंद्र यादव (कुशल मार्गदर्शन)

यह कामयाबी मिली है, आउटर नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के DCP IPS बृजेंद्र यादव के मार्गदर्शन, नरेला सब डिवीजन की ACP रिद्धिमा सेठ के निर्देशन तथा नरेला थाने के SHO इंस्पेक्टर महेश नारायण के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में हेड कांस्टेबल दीपक, कांस्टेबल विक्रम, प्रदीप व इमरान शामिल थे। पुलिस टीम को यह कामयाबी मिली है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।

ACP रिद्धिमा सेठ

दो विभिन्न घटनाओं में गिरफ्तार खतरनाक अपराधियों की पहचान 28 वर्षीय रोहन उर्फ सोनू, पुत्र सुनील, निवासी मकान नंबर 438, पॉकेट 11(DDA जनता फ्लैट), सेक्टर A-6, नरेला (दिल्ली) और 26 वर्षीय जावेद, पुत्र जुवेर आलम, निवासी प्लॉट नंबर 926, पॉकेट 11, सेक्टर A-6, नरेला (दिल्ली) के रूप में हुई है।

SHO इंस्पेक्टर महेश नारायण

पकड़े गए अपराधियों की जहां तक आपराधिक फेहरिस्त की बात है, इनमे रोहन के खिलाफ राजधानी के विभिन्न थानों में आधा दर्जन मामले पहले से दर्ज हैं। इसके अलावा यह नरेला थाने का घोषित अपराधी भी है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी

बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।