दिल्ली: उत्तमनगर सनसनीखेज लूटकांड का मास्टरमाइंड अपने दो गुर्गों के साथ गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच (IGIS) के ACP गिरीश कौशिक की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी में जरायम की दुनिया मे तेजी से उभर रहे तीन शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान फारुख, मोहम्मद आसिफ व मोहम्मद मुस्तकीम की रूप में हुई है। इनसे लूट की एक सोने की चैन की भी बरामदगी हुई है।
यह कामयाबी मिली है, अबतक सौ से ज्यादा सनसनीखेज मामलों का खुलासा कर चुके दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच (IGIS) के ACP गिरीश कौशिक के निर्देशन तथा इंस्पेक्टर दाताराम के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में सब इंस्पेक्टर अरविंद, तेज-तर्रार ASI राजेन्द्र, ASI महेश, ASI विनोद व कांस्टेबल विनोद शामिल थे। पुलिस टीम ने उपर्युक्त तीनो शातिर लुटेरों को द्वारका के सेक्टर-13 इलाके से गिरफ्तार किया है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।
पकड़े गए तीनो खतरनाक लुटेरों में गिरोह का मास्टरमाइंड 25 वर्षीय फारुख सहित अन्य दोनो अपराधी 26 वर्षीय मोहम्मद आसिफ व 24 वर्षीय मुस्तकीम राजधानी के उत्तमनगर इलाके के रहने वाले हैं।
बता दें कि यह वही गिरोह है, जिसने 3 दिसंबर, 20 को राजधानी के उत्तमनगर इलाके में एक सनसनीखेज लूटकांड को अंजाम दिया था। इनसे उक्त लूट की एक सोने की चैन बरामद हो गई है। लुटे गए अन्य सामानों की बरामदगी के लिये पुलिस टीम का प्रयास लगातार जारी है।
सूत्र की मानें, तो इनकी गिरफ्तारी से कई सनसनीखेज मामलों के खुलासे के साथ, मामले में कुछ अन्य गिरफ्तारियां हो सकती हैं।