दिल्ली: ऑयल कंपनी के ‘कैश कलेक्शन एजेंट लूटकांड’ का खुलासा, बाहरी दिल्ली के डीसीपी परविंदर सिंह के मार्गदर्शन में Ps मुंडका SHO गुलशन नागपाल, इंस्पेक्टर बिशम्बर दयाल, SI रमेश, जगबीर, HC सुनील, कृष्ण, CT अनिल व प्रशांत की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के मुंडका इलाके में एक ऑयल कंपनी के कलेक्शन एजेंट से पिस्टल की नोक पर दिनदहाड़े हुई लूट की गुत्थी को सुलझाते हुए, वारदात के मास्टरमाइंड व एक साजिशकर्ता सहित तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए लुटेरों से लूट की कुछ नक़द रकम सहित एक कंट्री मेड पिस्टल, दो जिंदा कारतूस व वारदात के दौरान इस्तेमाल एक स्कूटी की बरामदगी हुई है।
यह कामयाबी मिली है, बाहरी दिल्ली के डीसीपी परविंदर सिंह के मार्गदर्शन, नांगलोई सब डिवीजन के ACP महेंद्र कुमार मीणा के निर्देशन तथा मुंडका थाने के SHO इंस्पेक्टर गुलशन नागपाल के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में मुंडका थाने के इंस्पेक्टर (इन्वेस्टिगेशन) बिशम्बर दयाल, सब इंस्पेक्टर रमेश कुमार, जगबीर सिंह, हेड कांस्टेबल सुनील, कृष्ण, कांस्टेबल अनिल व प्रशांत शामिल थे। पुलिस टीम को यह कामयाबी मिली है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।

SHO इंस्पेक्टर गुलशन नागपाल(Ps मुंडका)

पकड़े गए खतरनाक लुटेरों की पहचान गिरोह के मास्टरमाइंड 19 वर्षीय राहुल, पुत्र स्वर्गीय नरेंद्र, निवासी मकान नंबर पी-6, पाना उद्यान, नरेला (दिल्ली), 21 वर्षीय हिमांशु उर्फ सागर, पुत्र दिनेश, निवासी मकान नंबर 104, गांव भोरगढ़ (दिल्ली) और 24 वर्षीय मोहित, पुत्र पालेराम, निवासी गांव मंडी, जिला पानीपत (हरियाणा) के रूप में हुई है। इनमे मोहित वारदात का साजिशकर्ता बताया जाता है।
पकड़े गए लुटेरों की जहां तक आपराधिक फेहरिस्त की बात है, वह लंबी है। इनमे राहुल के खिलाफ विभिन्न थानों में 9 संगीन मामले पहले से दर्ज हैं। जबकि हिमांशु के खिलाफ भी आर्म्स एक्ट का मामला पहले से दर्ज है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में लुटेरे

बता दें कि यह वही लुटेरे हैं, जिन्होंने 18 सितंबर की शाम करीब चार बजे नांगलोई स्थित ‘सेंट ऑयल कंपनी’ में कैश कलेक्शन एजेंट के पद पर कार्यरत जहांगीरपुरी निवासी जगमोहन को मुंडका इलाके में पिस्टल की नोक पर लूट लिया था।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।