दिल्ली: ठक ठक गिरोह का सरगना पकड़ा गया, इंस्पेक्टर गिरीश कुमार की टीम ने धरा

नई दिल्ली। दिल्ली एनसीआर में लूट व स्नैचिंग की ताबड़तोड़ वारदातों से पुलिस की नींद उड़ा रखे अंतरराज्यीय गिरोह ‘ठक ठक गिरोह’ के सरगना संजय उर्फ कुणाल को उसके एक अन्य प्रमुख सहयोगी रोहन के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी


पकड़े गए दोनो आरोपियों की गिरफ्तारी से यूपी व दिल्ली के 5 सनसनीखेज मामलों का खुलासा हुआ है। साथ ही लूट व स्नैचिंग के कुछ सामान भी बरामद होने की खबर है।
दक्षिण दिल्ली ऑपरेशन सेल के ACP स्वदेश प्रकाश के निर्देशन तथा स्पेशल स्टाफ के प्रभारी इंस्पेक्टर गिरीश कुमार के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम ने दोनो आरोपियों को मदनगीर इलाके से गिरफ्तार किया है। इस पुलिस टीम में ASI परमजीत, अनिल कुमार, हेड कांस्टेबल सुनील कुमार व कांस्टेबल जितेंद्र शामिल थे।

इंस्पेक्टर गिरीश कुमार


पुलिस टीम के हत्थे चढ़े दोनो आरोपियों में गिरोह सरगना 23 वर्षीय संजय उर्फ कुणाल, पुत्र गंगाराम दिल्ली के मदनगीर इलाके में स्थित मकान नम्बर H-1st/210 का रहने वाला है। इसके खिलाफ पहले से दो आपराधिक मामले दर्ज हैं। जबकि 22 वर्षीय रोहन, पुत्र छेनू दिल्ली के मदनगीर इलाके में स्थित मकान नम्बर H-1st/270 का रहने वाला है। रोहन को चोरी का पेशा पिता से इसे विरासत में मिली। इसका पिता भी चोर है।
बता दें, दोनो आरोपियों की गिरफ्तारी से 6 अगस्त को दिल्ली के Ps सिविल लाइंस इलाके में घटित बहुचर्चित लूट कांड का भी खुलासा हुआ है, जिसमे आरोपियों ने एक कार से 5 लाख रुपये लुटे थे।