दिल्ली: दिल्ली व यूपी के 15 से ज्यादा संगीन मामलों में संलिप्त वांटेड/इनामी खूंखार अन्तर्राज्यीय गैंगस्टर अक्षय धरा गया, क्राइम ब्रांच के ACP अनिल शर्मा के निर्देशन में इंस्पेक्टर आलोक राजन, संजय कौशिक, SI नरेंद्र, ASI योगेश, रमेश, HC संजीव व कर्मजीत की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने दिल्ली एनसीआर व उत्तरप्रदेश में हत्या, हत्या का प्रयास, डकैती व जबरन वसूली से आतंक का पर्याय बने वांटेड/इनामी खूंखार अन्तर्राज्यीय अपराधी अक्षय यादव को गिरफ्तार कर लिया है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

यह कामयाबी मिली है, दिल्ली पुलिस क्राइम(NR-1) के ACP अनिल शर्मा के निर्देशन तथा अबतक 75 से ज्यादा सनसनीखेज मामलों का खुलासा कर चुके इंस्पेक्टर आलोक कुमार राजन व इंस्पेक्टर संजय कौशिक के संयुक्त नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में SI नरेंद्र सिंह, थानेदार योगेश, रमेश, हेड कांस्टेबल संजीव व कर्मजीत शामिल थे।

ACP अनिल शर्मा

राजधानी के रोहिणी इलाके से पुलिस टीम के हत्थे चढ़े इस दुर्दांत अपराधी की पहचान 30 वर्षीय अक्षय यादव उर्फ अक्की उर्फ अक्षित त्यागी, पुत्र रमेश यादव, निवासी गांव लाला मोहम्मदपुर, थाना कंकरखेड़ा, जिला मेरठ (उत्तरप्रदेश) के रूप में हुई है।

इंस्पेक्टर आलोक राजन

धरे गए इस खतरनाक अपराधी से एक पिस्टल, दो जिंदा कारतूस व Ps सोनिया विहार इलाके से चोरी हुई एक कार की बरामदगी हुई है।
दिल्ली पुलिस की पकड़ में आये इस अन्तर्राज्यीय अपराधी की जहां तक आपराधिक फेहरिस्त की बात है, इसपर दिल्ली व यूपी के विभिन्न थानों में डेढ़ दर्जन से ज्यादा संगीन मामले पहले से दर्ज हैं। वहीं यह दिल्ली व यूपी के दो थानों में दर्ज मामलों में वांटेड था, जिनमे एक मामले में यूपी पुलिस द्वारा इसकी गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था। जबकि यूपी के दो मामलों में यह भगोड़ा घोषित था।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।