दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के ACP संदीप लांबा की टीम ने किया अफ़ज़ल गैंग का खुलासा

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश में आतंक का पर्याय बने ‘अफजल गैंग’ के मास्टरमाइंड अफजल राणा उर्फ गब्बर मेरठिया को उसके दो अन्य शागिर्दों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। यह कामयाबी मिली है, दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की स्पेशल इन्वेस्टीगेशन यूनिट (SIU) के एसीपी संदीप लांबा की टीम को। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।
पकड़े गए कुख्यात अपराधियों की पहचान मेरठ निवासी 34 वर्षीय अफजल राणा, मेरठ निवासी 33 वर्षीय वाहिद और ओखला(दिल्ली) निवासी 25 वर्षीय सोनू मालिक के रूप में हुई है। इनपर सिर्फ मध्यप्रदेश के इंदौर में 40 से ज्यादा संगीन आपराधिक मामले दर्ज हैं। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं, कि यह गिरोह कितना खतरनाक व शातिर है।
बता दें कि लूट, चोरी, ठगी व झपटमारी के धंधे में संलग्न पकड़े गए यह बदमाश इंदौर के कई मुकदमों में वांछित थे। इनमे गिरोह के मुखिया अफजल को मेरठ से तथा बाकी दो अन्य बादमाशों को दिल्ली के ओखला स्थित जाकिर नगर इलाके से गिरफ्तार किया गया है।

(सब इंस्पेक्टर प्रभांशु)
दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच (SIU) के इंस्पेक्टर पंकज अरोड़ा के निर्देशन तथा तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर प्रभांशु के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम ने तीनों बादमाशों को गिरफ्तार किया है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद। इस पुलिस टीम में हेड कांस्टेबल वीरेंद्र, जगदीश, विकास, अमित, सूर्यप्रकाश, पुष्पदास, कांस्टेबल सतीश नागर, अमित, अनिल व कुलदीप शामिल थे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*