दिल्ली: फर्जी कागजात व पिस्टल की नोक पर संपत्ति हथियाने वाले गिरोह का मास्टरमाइंड राहिल धरा गया, जामिया नगर थाने के SHO इंस्पेक्टर सतीश कुमार की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने फर्जी कागजात बनाकर राजधानी में प्रोपर्टी हथियाने वाले गिरोह के मास्टरमाइंड शातिर अपराधी राहिल उर्फ शब्बू को गिरफ्तार कर लिया है। इसके पास से एक कंट्री मेड पिस्टल व जिंदा कारतूस की बरामदगी की खबर है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।
यह कामयाबी मिली है, NFC सब डिवीजन के ACP राम सुंदर के निर्देशन तथा अबतक 75 से ज्यादा सनसनीखेज मामलों का खुलासा कर चुके जामिया नगर थाने के SHO इंस्पेक्टर सतीश कुमार के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर रोहित चहर, कांस्टेबल रामावतार, कांस्टेबल धर्मवीर व कांस्टेबल राजीव शामिल थे। पुलिस टीम ने इस खतरनाक अपराधी को गिरफ्तार किया है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।

SHO इंस्पेक्टर सतीश कुमार (Ps जामिया नगर)

गिरफ्तार अपराधी 26 वर्षीय राहिल उर्फ शब्बू, पुत्र इकबाल खान, निवासी गांव शतला, तहसील मवाना, जिला मेरठ (उत्तरप्रदेश) के अपराध की फेहरिस्त बहुत लंबी है। खबर के अनुसार इस अपराधी के खिलाफ़ करीब आधा दर्जन संगीन मुकदमे पहले से दर्ज हैं। यह राजधानी में जरायम के क्षेत्र में काफी समय से सक्रिय था।

सब इंस्पेक्टर रोहित चहर

बता दें कि यह वही अपराधी है, जिसने 25 दिसंबर को जामिया नगर इलाके में पिस्टल की नोक पर एक शख्स की संपत्ति जबरन हथियाने के कोशिश की थी।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है। मामले में इस गिरोह के कुछ अन्य सदस्यों की तलाश है, जिनकी गिरफ्तारी के लिये पुलिस टीम का प्रयास लगातार जारी है।