दिल्ली: बाइक चोरी की 15 मामलों में संलिप्त शातिर वाहन चोर अनिकेत अपने एक शागिर्द के साथ गिरफ्तार, नरेला थाने के इंस्पेक्टर उमेश शर्मा की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के आउटर नॉर्थ इलाके में बाइक चोरी की घटनाओं में संलिप्त शातिर वाहन चोर अनिकेत उर्फ मुकुल को उसके एक अन्य प्रमुख सहयोगी किशोरी के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए दोनो अपराधियों से चोरी की एक-एक बाइक की बरामदगी के साथ करीब आधा दर्जन मामलों के खुलासे की खबर आ रही है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में दोनो आरोपी

यह कामयाबी मिली है, नरेला थाने के इंस्पेक्टर उमेश शर्मा के निर्देशन व थानेदार नरेंद्र सिंह छिकारा के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में हेड कांस्टेबल दीपक कुमार व हेड कांस्टेबक प्रवीण कुमार शामिल थे। पुलिस टीम ने दोनो शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।

बाएं से: थानेदार नरेंद्र सिंह छिकारा व हेड कांस्टेबल दीपक कुमार

पकड़े गए अपराधियों की पहचान अनिकेत उर्फ मुकुल, पुत्र राकेश, निवासी सेक्टर A-10, नरेला (दिल्ली) व किशोर, निवासी जवाहर झुग्गी कैम्प, पंजाबी कॉलोनी (दिल्ली) के रूप में हुई है। इनसे बरामद दोनो बाइक पिछले दिनों नरेला इलाके से चोरी हुई थी।

इंस्पेक्टर उमेश शर्मा

बता दें कि गिरफ्तार दोनो अपराधियों पर चोरी के कई मामले पहले से दर्ज हैं। अनिकेत के खिलाफ 15 मामले दर्ज हैं। वहीं किशोर पर भी पहले से कुछ मामले दर्ज हैं।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।