दिल्ली: ‘भलस्वा डेयरी फायरिंग कांड’ का मास्टरमाइंड रुस्तम अपने चार गुर्गों के साथ गिरफ्तार, भलस्वा डेयरी थाने के SHO सिकंदर राय की टीम ने धरा

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने ‘भलस्वा डेयरी फायरिंग कांड’ के मुख्य आरोपी रुस्तम सहित वारदात में संलिप्त उसके चार अन्य साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से एक स्कूटी की बरामदगी हुई है।
यह कामयाबी मिली है, भलस्वा डेयरी थाने के SHO इंस्पेक्टर सिकंदर राय के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार इंस्पेक्टर गौरव, ASI बलबीर, हेड कांस्टेबल पवन, कांस्टेबल भूपेंद्र व कांस्टेबल राकेश शामिल थे।

SHO इंस्पेक्टर सिकंदर राय

पकड़े गए अपराधियों की पहचान गिरोह के मास्टरमाइंड 29 वर्षीय रुस्तम, राहुल, आरिफ, राकेश व अमित खन्ना के रूप में हुई है। गिरफ्तार उपर्युक्त पांचों अपराधी उभरते हुए अपराधी हैं।

पुलिस टीम की गिरफ्त में सभी आरोपी

बता दें कि एक जनवरी को कुछ अवांछनीय तत्वों ने भलस्वा डेयरी थाना क्षेत्र स्थित मुकुंदपुर इलाके में कानून व्यवस्था को खराब करने की कोशिश की थी। इस क्रम में अवांछनीय तत्वों ने पीसीआर वैन सहित कुछ अन्य वाहनों नुकसान पहुंचाया, साथ ही हवाई फायर कर अपनी दबंगई की खातिर लोगों को डराने की कोशिश की थी। इस बाबत भलस्वा डेयरी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था।