दिल्ली: मात्र चार घंटे में खुला सनलाइट इलाके में घटित ‘हरीश वर्मा हत्याकांड’ का राज, लाजपतनगर सब डिवीजन के ACP मनोज सिन्हा की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने सनलाइट कॉलोनी इलाके में घटित ‘हरीश वर्मा हत्याकांड’ का खुलासा कर दिया है, मात्र चार घंटे के अंदर। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी

यह कामयाबी मिली है, अबतक डेढ़ सौ से ज्यादा सनसनीखेज मामलों का खुलासा कर चुके लाजपतनगर सब डिवीजन के ACP मनोज सिन्हा के निर्देशन तथा सनलाइट कॉलोनी थाने के तेज-तर्रार इंस्पेक्टर (ATO) कुंवर सैन के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में सनलाइट कॉलोनी थाने के अधीन PP सराय काले खान के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर बाबूलाल, सब इंस्पेक्टर अरुण कुमार, सब इंस्पेक्टर ब्रह्म प्रकाश, कांस्टेबल लोकेंद्र, दुष्यंत, महेंद्र, राकेश, मनीष व गंगाधर शामिल थे।

ACP मनोज सिन्हा

पकड़े गए हत्यारे की पहचान 45 वर्षीय दीनू, पुत्र छोटेलाल, निवासी सनलाइट कॉलोनी-2, (दिल्ली) के रूप में हुई है।
उल्लेखनीय है कि पिछले 3 दिसंबर को सनलाइट कॉलोनी इलाके में चाकू गोदकर हरीश वर्मा नामक एक शख्स की हत्या कर दी गई थी। घटना का कोई सुराग नही था, जिसे लाजपतनगर सब डिवीजन के ACP मनोज सिन्हा ने एक चुनौती के रूप में स्वीकार किया। इसके बाद ACP मनोज सिन्हा की टीम बारीकी पूर्वक घटना की हर कड़ी को जोड़ते हुए, आखिरकार मात्र चार घंटे के अंदर इस मामले को हल करने में सफल हुई।
वारदात का कारण आरोपी की पत्नी के साथ मृतक के मधुर संबंध थे।
बहरहाल पुलिस तफ्तीश जारी है।