दिल्ली: मात्र छह घंटे के अंदर खुला 23 वर्षीया युवती का सनसनीखेज लोहमर्षक हत्याकांड, नॉर्थ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट की DCP उषा रंगनानी के मार्गदर्शन में Ps आदर्श नगर SHO शैलेंद्र सिंह व इंस्पेक्टर अमित की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के आदर्श नगर थाना क्षेत्र स्थित एक फाइनेंस कंपनी के दफ्तर में 23 वर्षीया एक युवती की सनसनीखेज लोहमर्षक हत्याकांड की गुत्थी मात्र छह घंटे के अंदर सुलझाते हुए वारदात में संलिप्त पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी

यह कामयाबी मिली है, नॉर्थ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट की डीसीपी उषा रंगनानी के मार्गदर्शन तथा आदर्श नगर थाने के SHO शैलेंद्र सिंह व डिस्ट्रिक्ट स्पेशल स्टाफ के इंचार्ज इंस्पेक्टर अमित कुमार के संयुक्त नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम को यह कामयाबी मिली है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।

Ps आदर्श नगर SHO शैलेंद्र सिंह (मेहनत रंग लाई)

पकड़े गए आरोपियों की पहचान अनुज उर्फ गौरव, जयप्रकाश उर्फ दुर्गा, पंकज उर्फ अमित कश्यप, श्याम सुंदर उर्फ पौड़ी और सुमित के रूप में हुई है।
उल्लेखनीय है कि ps आदर्श नगर पुलिस को 27 अगस्त, 22 की शाम करीब सात बजे इलाके के केवल पार्क स्थित एक फाइनेंस कंपनी के दफ्तर में एक युवती का रक्तरंजित शव मिला था, जिसका गला किसी तेज-धार हथियार से रेत दिया गया था। पूछताछ में मृतका की शिनाख्त भलस्वा डेयरी इलाके की रहने वाली दीपा के रूप में हुई, जो उस दफ्तर में टेली कॉलर के पद पर कार्यरत थी। पर शुरुआत में मामले का कोई सुराग नही था।
आरोपियों से पूछताछ में खुलासा हुआ है कि मृतका के एक शख्स से मधुर संबंध थे और मृतका अब उस शख्स से शादी के लिये दबाव बना रही थी। पर वह शख्स शादी के पक्ष में नही था। जब मृतका ज्यादा दबाव बनाने लगी, तो उस शख्स ने किराए के हत्यारों से युवती की हत्या के लिये 2 लाख रुपयों में सौदा किया व हत्यारों को बतौर अग्रिम एक लाख रुपये भी दे दिए। इसके बाद इस घटना को अंजाम दिया गया था।
गिरफ्तार आरोपियों से सुपारी के 70 हजार रुपये की बरामदगी भी हुई है।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।