दिल्ली में मर्दानी ने छुड़ाये बदमाशों के छक्के!

नई दिल्ली। दिल्ली में मर्दानी ने बदमाशों के छुड़ाये छक्के! जी हां जनाब। यह सच्चाई है। घटना रोहिणी जिले के विजय विहार थाना क्षेत्र का है। यहां अपने काम से घर लौट रही एक लड़की से स्कूटी सवार कुछ बदमाशो ने मोबाइल छीनने की कोशिश की, तो दिल्ली की इस बहादुर लड़की ने न सिर्फ घटना को नाकाम कर दिया, बल्कि स्नैचरों का जम कर सामना भी किया।परिणाम हुआ झपटमार अपनी स्कूटी छोड़ मौके से फरार हो गए।

खबर के अनुसार गीतू नाम की लड़की हर रोज़ की तरह आफिस से घर जा रही थी, तभी रोहिणी सेक्टर 4 में पीछे 2 लड़के स्कूटी पर आए और गीतू के मोबाइल को छीनने की कोशिश करने लगे। मगर गीतू ने मोबाइल नही छोड़ा और उनमें से एक लड़के को स्कूटी से गिर दिया। इस बीच काफ़ी देर तक गीतू और बदमाशो में झड़प भी हुई। इस दौरान लड़की ने बदमाशों की स्कूटी की चाबी भी निकल ली। इसी बीच शोर सुनकर मौके पर लोगो को आता देख आखिरकार बदमाश मौके पर ही अपनी स्कूटी छोड़ फरार हो गए।

बहरहाल पुलिस ने बदमाशों की स्कूटी को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है। इसके अलावा आसपास के cctv फुटेज भी खंगाल रही है, जिससे बदमाशो की पहचान हो सके। बहरहाल जिस तरह से रोहिणी की इस बहादुर लड़की ने बदमाशों का न सिर्फ मुकाबला किया बल्कि इनको भागने पर भी मजबूर कर दिया, इससे समाज को खासकर महिलाओं और युवतियों को सबक लेना चाहिए।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*