दिल्ली में लुटेरों का तांडव जारी, फिर लूटे 11 लाख

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की हर चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था को धत्ता बताते हुए राजधानी में अपराधियों का कहर जारी है। शायद ही कोई दिन गुजरता, जिस दिन राजधानी के किसी इलाके में संगीन वारदात न घटित हो। राजधानी में अपराधी जिस बेखौफ अंदाज में वारदात को अंजाम दे रहे, उससे साफ जाहिर हो रहा कि उनमे दिल्ली पुलिस का तनिक भी भय नही है। ऐसा नही होता, तो आज अपराधियों के हौंसले बुलंद नही होते। वहीं अपराध में इजाफा से राजधानी वासियों में अपनी जान-माल की चिंता स्वाभाविक है।

ताजा घटना रोहिणी जिले के विजय विहार इलाके की है, जहां शनिवार की देर शाम घातक हथियारों से लैस बाइक सवार अपराधियों ने सरेआम एक कंपनी के कैश कलेक्शन एजेंट दिनेश रावत को गोली मार दी और करीब 11 लाख रुपये लूटकर दिल्ली पुलिस की सुरक्षा प्रणाली को ठेंगा दिखाते हुए बेखौफ अंदाज में बाइक सहित मौके से भाग निकलने में कामयाब हो गए। घटना से इलाके के लोग दशहत में हैं। वहीं दिल्ली पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े हो रहे है।

खबर के अनुसार वारदात के वक्त सिस्को कंपनी की इको वैन में ड्राइवर, कलेशन एजेंट ओर गन मैन मौजूद थे। यह रिठाला गांव के नजदीक महाराणा प्रताप स्कूल के पास पारस डेरी से रुपये लेने पहुंचे। वहां कलेशन एजेंट दिनेश रावत कैश लेकर जैसे ही गाड़ी की तरफ बढ़ा, वहां पहले से घात लगाए बाइक सवार बदमाशो ने उसपर गोली चला दी और करीब 11 लाख रुपये लूटकर मौके से फरार हो गए। खबर के अनुसार 10 लाख 80 की लूट हुई है। वारदात में शामिल बदमाशों की संख्या तीन बताई जाती।

घटना के बाद घायल दिनेश रावत को रोहिणी स्थित बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जंहा उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जाती। गोली दिनेश की जांघ में लगी है।

बहरहाल स्थानीय पुलिस ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ इस बाबत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। खबर लिखी जाने तक पुलिस को मामले का कोई सुराग नही मिला था

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*