दिल्ली: यमुनापार इलाके में सक्रिय शातिर लुटेरा सलमान अपने एक प्रमुख सहयोगी के साथ धरा गया, जीटीबी इन्क्लेव थाने के SHO इंस्पेक्टर अरुण कुमार की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के यमुनापार इलाके में लूट व स्नैचिंग की घटनाओं में संलिप्त शातिर लुटेरा सलमान उर्फ महताब को उसके एक अन्य प्रमुख सहयोगी के साथ गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों के पास से पिछले दिनों करावल नगर थाना क्षेत्र से एक चोरी हुई बाइक की बरामदगी के साथ, कुछ सनसनीखेज मामलों के खुलासे की खबर भी आ रही है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में दोनो आरोपी

यह कामयाबी मिली है, अबतक 70 से ज्यादा सनसनीखेज मामलों का खुलासा कर चुके जीटीबी इन्क्लेव थाने के SHO इंस्पेक्टर अरुण कुमार के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में हेड कांस्टेबल त्रिलोक, कांस्टेबल देवेंद्र व कांस्टेबल सौरभ शामिल थे। पुलिस टीम ने दोनो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।

SHO इंस्पेक्टर अरुण कुमार

पकड़े गए दोनो शातिर अपराधियों की पहचान 24 वर्षीय सलमान उर्फ महताब, पुत्र अहमद, निवासी मकान नंबर E-117/20, एफ – 1 ब्लॉक, सुंदर नगरी (दिल्ली) और 30 वर्षीय यूनुस, पुत्र शाहबुद्दीन, निवासी मकान नंबर 40, गली नंबर 1, राजीव कॉलोनी, भोपुरा, जिला गाजियाबाद (उत्तरप्रदेश) के रूप में हुई है।
बता दें कि पकड़े गए दोनो अपराधियों की आपराधिक फेहरिस्त बहुत लंबी है। सलमान पर लूट, स्नैचिंग, चोरी व आर्म्स एक्ट के करीब आधा दर्जन मामले पहले से विभिन्न थानों में दर्ज हैं। जबकि यूनुस के खिलाफ करीब एक दर्जन स्नैचिंग के मामले पहले से विभिन्न थानों में दर्ज हैं।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।