दिल्ली: 24 घंटे के अंदर खुला ‘मुखिया हत्याकांड’ का राज, बुद्ध विहार थाने के SHO इंस्पेक्टर खेमेन्द्र पाल सिंह की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने बुद्ध विहार इलाके में घटित ‘शिवम ठाकुर उर्फ मुखिया हत्याकांड’ का खुलासा मात्र 24 घंटे के अंदर कर दिया है। मामले में संलिप्त हत्यारोपी चेतन की गिरफ्तारी से वारदात में इस्तेमाल चाकू व खून सने कपड़े की भी बरामदगी हो गई है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी

यह कामयाबी मिली है, प्रशांत विहार सब डिवीजन के ACP विकास के निर्देशन व बुद्ध विहार थाने के SHO इंस्पेक्टर खेमेन्द्र पाल सिंह के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार इंस्पेक्टर सुधीर, थानेदार राजपाल, कांस्टेबल अरविंद व कांस्टेबल समय शामिल थे।
पकड़े गए हत्यारोपी की पहचान 21 वर्षीय चेतन, निवासी श्याम कॉलोनी, बुद्ध विहार (दिल्ली) के रूप में हुई है। जबकि इस मामले में संलिप्त दो अन्य आरोपी भोला व पवन उर्फ आशीष अबतक फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का प्रयास जारी है।
उल्लेखनीय है कि 14 मार्च, 21 को बुद्ध विहार इलाके में 22 वर्षीय शिवम ठाकुर उर्फ मुखिया, निवासी फरीदाबाद (हरियाणा) की कुछ अज्ञात बदमाशों ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी।
पूछताछ में खुलासा हुआ है कि मृतक के गर्लफ्रैंड से आरोपियों में एक भोला भी निकटता बढ़ाना चाहता था। इस बात पर भोला व मृतक के बीच कई बार तीखी बहस हुई थी। इसी बात को लेकर भोला ने अपने दोनो आरोपी साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।