दिल्ली: 25 हज़ार का इनामी भगोड़ा बवाना पुलिस के हत्थे चढ़ा

नई दिल्ली। रोहिणी जिले के बवाना थाने की पुलिस ने 25 हज़ार के इनामी बदमाश सुमित उर्फ फिम्मी, पुत्र हरवीर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। इसके पास से एक लोडेड देशी तमंचा व दो ज़िंदा कारतूस की बरामदगी हुई है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

मूल रूप से गांव बाजितपुर, थाना बवाना, दिल्ली का रहने वाला यह शातिर बदमाश इन दिनों रोहिणी के सेक्टर – 11 स्थित अपने निजी मकान में छिपकर रह रहा था। यहीं से यह आपराधिक गतिविधियों में लिप्त था।

बता दें कि बवाना थाने के दो संगीन वारदातों में भगोड़ा घोषित मात्र 20 वर्षीय इस शातिर बदमाश ने नाबालिक अवस्था मे ही अपने तथाकथित कारनामो से यह साबित कर दिया था, कि आने वाले समय मे अपराध की दुनिया मे उसका नाम बोलेगा। यही हुआ।

वारदात में तमंचे का बेहिचक इस्तेमाल करने वाला यह वही बदमाश है, जिसने वर्ष 2017 में बवाना इलाके में कुछ दिनों के अंतराल पर ही निशांत और सोनू नामक लड़कों को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया था। इस घटना के बाद से यह फरार था।

बवाना थाने की पुलिस बहरहाल इससे पूछताछ कर यह पता करने में जुटी है, कि इसने कहां-कहां वारदात किये है। उम्मीद है, इससे कई वारदात के राज़ खुलेंगे।

बवाना सब डिवीजन के तेज-तर्रार ACP सौरव चंद्र के निर्देशन तथा बवाना थाने के SHO इंस्पेक्टर धर्मदेव के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम ने सुमित को रविवार की सुबह पुठ-सुल्तानपुर रोड से एक लोडेड देशी तमंचा और दो ज़िंदा कारतूस के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया, जब यह किसी वारदात की नीयत से उस इलाके में घूम रहा था। इस पुलिस टीम में सब इंस्पेक्टर रवि राणा, सब इंस्पेक्टर अजय, ASI सुभाष, विनोद, राजेश, देशपाल, हेड कांस्टेबल मंजीत, देवेंद्र और कांस्टेबल सुधीर व युधिष्ठिर शामिल थे।

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*