मशहूर डांसर ‘अदनान’ लूट में गिरफ्तार

नई दिल्ली। मशहूर डांसर अदनान खान उर्फ आदि निकला शातिर लूटेरा! जी हां जनाब! इसे द्वारका जिले कि स्पेशल स्टाफ की टीम ने जिले के सेक्टर 12 मार्किट में स्थित ‘डोमिनोज’ में पिछले दिनों हुई लाखों की लूट के मामले में गिरफ्तार किया है। मूल रूप से हरिद्वार का रहने वाला अदनान बहरहाल सपरिवार दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में रह रहा था। इसे पुलिस टीम में द्वारका मोड़ से गिरफ्तार किया है।

पुलिस गिरफ्त में आने के बाद पूछताछ के दौरान अदनान ने खुलासा किया कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। जानकारी के लिए बता दें कि 11 दिसंबर 2017 को द्वारका सेक्टर 12 के मार्किट में स्थित ‘डोमिनोज’ में देर रात चाकू की नोक पर स्टाफ को कब्जे में लेकर साढ़े तीन लाख लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। इस वारदात का मास्टरमाइंड अदनान था। बहरहाल मामले में दो आरोपी फरार हैं, जबकि एक आरोपी को क्राइम ब्रांच ने कुछ दिन पहले गिरफ्तार किया था।

अदनान ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि वह डांसिंग में 2014 में ‘मिस्टर उत्तराखंड’ रह चूका है और टीवी डांस कम्पीटिशन- डांस इण्डिया डांस, झलक दिखला जा आदि में पार्टिसिपेट कर चूका है। लेकिन टॉप पर पहुँचने की उम्मीद इसकी पूरी नहीं हो सकी। बहरहाल यह दिल्ली के एक डांस क्लब में फेमस डांसर है।

सूत्र के अनुसार पुलिस टीम ने जब इसके फोन की जाँच की, तो एक-दो नहीं बल्कि 20 से ज्यादा गर्ल फ्रेंड के नंबर मिले। अदनान की मानें, तो इसे एक डाइरेक्टर द्वारा फिल्म में काम करने के लिए ऑफर भी आया है, लेकिन उतने पैसे नहीं कि मुंबई में शिफ्ट हो सके। उपर से 20-20 गर्ल फ्रेंड का खर्चा मैनेज करना भाड़ी पड़ रहा था। लिहाजा मजबूरी में जरायम का रास्ता अख्तियार किया।

अदनान ने बताया कि इसी दौरान उत्तम नगर में रहने वाले राम से इसकी मुलाकात हुई। फिर मोटी रकम लूटने के लिए अदनान ने राम और दो अन्य युवकों के साथ द्वारका में डोमिनोज में लूट की वारदात को देर रात अंजाम दिया। इन्हें पता था की, सारा दिन का कैश रखा हुआ होगा।

बता दें कि वारदात के बाद द्वारका नार्थ थाने में ‘डोमिनोज’ के मैनेजर अमित यादव की शिकायत पर इस बाबत मुकदमा किया गया था। अदनान यूट्यूब चैनल पर अपना डांस का परफॉर्मेंस डालता रहता है, जिससे इसे पॉपुलर होने में मदद मिलती थी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*