रोयोन सामाजिक संस्था की ओर से रन टू ब्रीथ हाफ मैराथन में लोगों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया

गाजियाबाद-

इंदिरापुरम के वसुंधरा में रोयोन सामाजिक संस्था की ओर से रन टू ब्रीथ हाफ मैराथन का आयोजन किया गया। इसमें दिल्ली, बिहार, यूपी, हरियाणा, झारखंड सहित अन्य राज्यो के 1500 ऐथलीट ने भाग लिया. इसमें नगरायुक्त चंद्रप्रकाश सिंह, जलकल विभाग प्रभारी योगेंद्र यादव, वसुंधरा जोन प्रभारी सुनील राय सहित तमाम दिग्गजों ने भी दौड़ लगाई।

अमित किशोर का लक्ष्य सरकारी योजनाओं का लाभ नीचे के लोगों को मिले

आयोजक अमित किशोर ने बताया कि चैंपियनशिप ट्रॉफी पर रोहतक के मंजीत और मेरठ की ज्योति ने हाफ मैराथन जीतकर नाम रोशन किया। नगरायुक्त सीपी सिंह ने सभी वर्ग के विजेताओं को पदक पहनाकर पुरस्कृत किया। वसुंधरा निवासी अमित किशोर ने बताया कि मंजीत ने 1.12.09 का समय लेकर मैराथन जीत ली, जबकि अनुज कुमार ने 1 घंटा 13 मिनट 30 सेकंड की समय अवधि के साथ दूसरा स्थान हासिल किया। जबकि जयवीर सिंह ने 1 घंटा 14 मिनट 15 सेकंड समय के सात तीसरा स्थान प्राप्त किया। इधर, महिला वर्ग में ज्योति ने 1 घंटा 34.05 मिनट का समय पर प्रथम स्थान, नीतू ने 2 घंटा 7 मिनट 7 सेकंड पर द्वीतीय स्थान और निशा यादव 2 घंटा 11 मिनट में तृतीय स्थान पर रहीं।

रोयोन सामाजिक संस्था गरीब बच्चों के लिए कार्य करती रही है

मैराथन को सीआईएसएफ के सहायक कमांडेट राकेश कुमार, पूर्व मेयर प्रत्याशी डॉली शर्मा व सांसद की बेटी डॉ मृणालनी सिंह ने हरी झंड़ी दिखाई। 10 किमी दौड़ में विजय और कीर्ति ने खिताब जीता। उन्होंने 36.55 मिनट का समय निकाला। ऋतिक वर्मा 36.59 के साथ दूसरे और राहुल 37.45 टाइम लेते हुए तीसरे स्थान पर रहे। महिला वर्ग में कीर्ति 47.56 मिनट का समय लेकर प्रथम स्थान पर रहीं। 53.17 मिनट के साथ महिमा दूसरे नंबर पर और प्रीति ने 1 घंटा 01.25 मिनट पर तीसरे स्थान पर रहीं। 5 किलोमीटर में शुभम, मोहित कुमार, मनीष चौधरी और नंदनी स्वरूप, नेहा प्रभाकर, दिव्या कटारिया जीतीं। समापन मौके पर विजेताओं को दिल्ली फुटबाल संघ के अध्यक्ष शाजी प्रभाकरने, नरेंद्र कुमार भाटिया, नगर आयुक्त चंद्रप्रकाश सिंह ने विजेताओं को पुरस्कार, ट्रॉफी और प्रमाण पत्र व साइकिल देकर सम्मानित किया।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*