दिल्ली: अन्तर्राज्यीय रैकेट के खुलासे से एक करोड़ का गांजा बरामद, दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच (SOS-1) के इंस्पेक्टर आलोक राजन की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने गांजे की सप्लाई में संलिप्त एक अन्तर्राज्यीय रैकेट का खुलासा कर, एक करोड़ के कीमत की गांजे की बरामदगी की है। मामले में एक प्रमुख अन्तर्राज्यीय तस्कर की गिरफ्तारी हुई है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

आरोपी से बरामद ट्रक व गांजा

यह कामयाबी मिली है दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के ACP अरविंद कुमार के निर्देशन तथा अबतक 50 से ज्यादा सनसनीखेज मामलों का खुलासा कर चुके दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच (SOS-1) के इंस्पेक्टर आलोक राजन के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में थानेदार सुरेंद्र, योगेश, बिजेंद्र, संजय, हेड कांस्टेबल संदीप, रमेश, अशोक, कांस्टेबल राज आर्यन व मयंक शामिल थे।

इंस्पेक्टर आलोक राजन

पकड़े शातिर अन्तर्राज्यीय तस्कर की पहचान 34 वर्षीय शंकर सिंह, पुत्र कपिलदेव सिंह, निवासी गांव पिपरसोट, पोस्ट डांगरा, थाना मोहनपुर, जिला गया (बिहार) के रूप में हुई है। यह पहले भी बंद हो चुका है।
आरोपी को राजधानी के मुकुंदपुर इलाके में स्थित भलस्वा झील के पास से ट्रक सहित उस समय गिरफ्तार किया गया, जिसमे वह उत्तम क्वालिटी की 690 KG गांजा लेकर किसी अन्य तस्कर को सप्लाई देने आया था। बरामद गांजे की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब एक करोड़ रुपये बताई जाती है।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है। रैकेट में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का प्रयास लगातार जारी है।