दिल्ली: अपहर्ता की गिरफ्तारी से फिरौती के किये अपहृत किशोरी बरामद, आउटर डिस्ट्रिक्ट के DCP समीर शर्मा के मार्गदर्शन में ACP एम के मीणा, Ps मुंडका SHO गुलशन नागपाल, इंस्पेक्टर बिशम्बर दयाल, ASI सुभाष, HC सुनील व CT अमित की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने पिछले दिनों राजधानी के मुंडका थाना क्षेत्र से फिरौती के लिये अपहृत 12 वर्षीया किशोरी को सकुशल बरामद कर, अपहर्ता को गिरफ्तार कर लिया है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।
यह कामयाबी मिली है, आउटर डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी समीर शर्मा के मार्गदर्शन में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में नांगलोई सब डिवीजन के ACP महेंद्र कुमार मीणा, मुंडका थाने के SHO इंस्पेक्टर गुलशन नागपाल, इंस्पेक्टर (तफ्तीश) बिशम्बर दयाल, तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर संजीत, थानेदार सुभाष, हेड कांस्टेबल सुनील और कांस्टेबल अमित शामिल थे।

पुलिस हिरासत में आरोपी

पकड़े गए अपहर्ता की पहचान 31 वर्षीय अरबिंद उपाध्याय, पुत्र श्री राम उपाध्याय, निवासी गांव खुकरवा, एकमा (बिहार) के रूप में हुई है।
बता दें कि पुलिस टीम ने आरोपी को इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस की मदद से 11 सौ किलोमीटर पीछा करने के बाद बिहार से गिरफ्तार किया है, जहां से आरोपी की निशानदेही पर अपहृत किशोरी की सकुशल बरामदगी भी हो गई।

SHO इंस्पेक्टर गुलशन नागपाल

उल्लेखनीय है कि मुंडका थाना क्षेत्र से किशोरी का अपहरण कर लिया गया था।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।