दिल्ली: चोरी हुए वाहनों को खरीदकर उसके स्पेयर पार्ट्स विभिन्न डीलरों को बेचने वाला स्क्रैप कारोबारी धरा गया, क्राइम ब्रांच(NR) के DCP रोहित मीणा के मार्गदर्शन में ACP अभिनेन्द्र जैन व इंस्पेक्टर आलोक राजन की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने चोरी हुए वाहनों को खरीदकर वाहनों के पार्ट -पुर्जों को अलग-अलग कर, उसे राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में स्पेयर पार्ट्स डीलरों को बेचने वाले स्क्रैप कारोबारी ‘राजा’ को गिरफ्तार कर लिया है।

ACP अभिनेन्द्र जैन (कुशल निर्देशन)

पकड़े गए शातिर कबाड़ी से चोरी हुए वाहनों की लाखों रुपये की स्पेयर पार्ट्स की बरामदगी के साथ, चार चोरी के वाहनों के खुलासे की खबर आ रही है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

इंस्पेक्टर आलोक राजन (कुशल नेतृत्व)

यह कामयाबी मिली है, दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच (NR) के डीसीपी रोहित मीणा के मार्गदर्शन, ACP अभिनेन्द्र जैन के निर्देशन तथा इंस्पेक्टर आलोक कुमार राजन के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर संदीप सिंह, सुरेंद्र, थानेदार योगेश, हेड कांस्टेबल अजय, अशोक, राजेश गुप्ता, कांस्टेबल कुलदीप, राम निवास और संजीव शामिल थे। पुलिस टीम को यह कामयाबी मिली है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी

पुलिस टीम द्वारा राजधानी के नजफगढ़ इलाका अंतर्गत दिचाऊं कलां स्थित किराए पर लिए गए अपने गोदाम से गिरफ्तार इस शातिर कबाड़ी की पहचान 23 वर्षीय अमरप्रीत सिंह उर्फ राजा, पुत्र स्वर्गीय हरदीप सिंह, निवासी ओल्ड सहिबपुरा, तिलक नगर (दिल्ली) के रूप में हुई है।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।