दिल्ली: आतंक का पर्याय बने ‘छोटा बंदर’ गिरोह का सरगना पकड़ा गया, भलस्वा डेयरी थाने के SHO इंस्पेक्टर सिकंदर राय के नेतृत्व में गठित टीम ने धरा

नई दिल्ली। राजधानी में चाकू की नोक पर ताबड़तोड़ लूट व स्नैचिंग की घटनाओं को अंजाम देने वाले ‘छोटा बंदर’ गिरोह के मास्टरमाइंड फूल मियां उर्फ छोटा बंदर को उसके एक अन्य प्रमुख सहयोगी राजकुमार उर्फ मनोज उर्फ राजू के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी


यह कामयाबी मिली है, भलस्वा डेयरी थाने के SHO इंस्पेक्टर सिकंदर राय के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। बता दें कि पिछले दिनों भलस्वा डेयरी इलाके में हरियाणा के पलवल निवासी एक शख्स से कुछ बदमाश चाकू की नोक पर 35 हजार रुपये नकद, एक मोबाइल फोन व कुछ जरूरी डाकोमेंट छीनकर फरार हो गए थे। इस घटना को इलाके के SHO इंस्पेक्टर सिकंदर राय ने एक चुनौती के रूप में स्वीकार किया और मामले में संलिप्त उपर्युक्त दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।

इंस्पेक्टर सिकंदर राय(कुशल नेतृत्व)


पुलिस टीम के हत्थे चढ़े दोनो शातिर अपराधियों में गिरोह के मास्टरमाइंड फूल मियां उर्फ छोटा बंदर, पुत्र मोहम्मद तारा मियाँ, निवासी- झुग्गी नम्बर B7/8, जे जे कॉलोनी, भलस्वा डेयरी के खिलाफ विभिन्न थानों में पहले से 15 मुकदमे दर्ज हैं। जबकि इसके साथी 42 वर्षीय राजकुमार उर्फ मनोज उर्फ राजू, पुत्र जयप्रकाश, निवासी- आँचरु, बुलंदशहर(यूपी) के खिलाफ पहले से एक मामले दर्ज होने की खबर है।
मामले में कुछ आरोपी फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिये पुलिस टीम का प्रयास जारी है।