दिल्ली: ‘आप’ नेता के बेटे की हत्या

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में अपराध लगातार बढ़ता ही जा रहा है। यहां हत्या, लूटपाट, रेप, जैसी बड़ी वारदातें भी अब आम हो चुकी हैं। ताज़ा घटना बाहरी दिल्ली के मंगोल पूरी इलाके की है, जहां पार्क में बैठे एक किशोर की उसके ही एक जानकर युवक ने चाकू मारकर सरेआम हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
मृतक 17 वर्षीय आशीष उर्फ आशु के पिता सुरेंद्र कुमार सेठी आम आदमी पार्टी के स्थानीय नेता बताये जाते हैं। मृतक के परिजनों के अनुसार बीती रात मंगलवार को स्थानीय एक पार्क में आशीष अपने दोस्तो के साथ बैठा  हुआ था, उसी दौरान पार्क के पास रहने वाले एक जानकर युवक से किसी बात को लेकर अचानक उसका झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि आरोपी युवक ने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर आशीष को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। इसके बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया था।
घटना के बाद आशीष को घायलावस्था में मंगोल पूरी स्थित संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।
आरोपी की पहचान सन्नी के रूप में हुई है, जो मंगोल पूरी इलाके का ही रहने वाला है। आरोपी मृतक का जानकर बताया जा रहा है।
बहरहाल आरोपी की गिरफ्तारी के लिये पुलिस प्रयास जारी है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही वारदात की असली वजह पता पता चल पाएगा।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*