दिल्ली: एक दर्जन वारदातों में संलिप्त अन्तर्राज्यीय ‘छोटा चेतन गिरोह’ का मास्टरमाइंड असलाह सहित शागिर्द के साथ धरा गया, नरेला सब डिवीजन के ACP नीरव पटेल के निर्देशन व NIA थाने के SHO अशोक कुमार के नेतृत्व में गठित टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के विभिन्न इलाकों में लूटपाट/स्नैचिंग की ताबड़तोड़ वारदातों से दिल्ली पुलिस की नींद उड़ा रखे अन्तर्राज्यीय ‘छोटा चेतन’ गिरोह के मास्टरमाइंड को उसके एक अन्य प्रमुख सहयोगी के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए दोनो शातिर लुटेरों के पास से दो पिस्टल, चार जिंदा कारतूस व एक चोरी की बाइक की बरामदगी के साथ, इनसे करीब आधा दर्जन सनसनीखेज मामलों का खुलासा होने की खबर है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में गिरोह का मास्टरमाइंड

यह कामयाबी मिली है, आउटर नॉर्थ दिल्ली डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी राजीव रंजन के मार्गदर्शन, नरेला सब डिवीजन के ACP नीरव पटेल के निर्देशन व NIA थाने के SHO इंस्पेक्टर अशोक कुमार के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम ने दोनो अपराधियों को विभिन्न इलाकों से पकड़ा है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।

डीसीपी राजीव रंजन (आउटर नॉर्थ दिल्ली डिस्ट्रिक्ट)

पकड़े गए अपराधियों में गिरोह के मास्टरमाइंड अरुण उर्फ छोटा चेतन, पुत्र जगदीश, निवासी 1-173, अंसारी नगर (दिल्ली) और 20 वर्षीय कुणाल उर्फ आकाश, पुत्र राम निवास, स्वर्ण जयंती विहार, टिकरी खुर्द (दिल्ली) शामिल हैं।
पकड़े गए दोनो अपराधियों की आपराधिक फेहरिस्त बहुत लंबी है। अरुण के खिलाफ दिल्ली के विभिन्न थानों में करीब एक दर्जन मामले पहले से दर्ज हैं। वहीं कुणाल के खिलाफ हरियाणा में मुकदमे दर्ज हैं, ऐसी खबर है।

ACP नीरव पटेल

बता दें कि यह वही अपराधी हैं, जिन्होंने करीब दो माह पहले NIA इलाके में चाकू से हमला कर, एक ट्रक ड्राइवर को लूट लिया था।

SHO इंस्पेक्टर अशोक कुमार(Ps NIA)

बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है। जबकि गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का प्रयास लगातार जारी है।