दिल्ली: एक दर्जन वारदातों में संलिप्त शातिर लुटेरा रितिक से खुले आधा दर्जन मामले, पहाड़गंज थाने के SHO इंस्पेक्टर विशुद्धानंद झा की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के विभिन्न इलाकों में ताबड़तोड़ लूटपाट/स्नैचिंग/वाहन चोरी की घटनाओं से दिल्ली पुलिस की नींद उड़ा रखे एक दर्जन वारदातों में संलिप्त शातिर लुटेरा ‘रितिक’ को गिरफ्तार कर लिया है। इसके पास से लूट/स्नैचिंग/चोरी की 3 बाइक, 2 स्कूटी व एक मोबाइल फोन की बरामदगी के साथ, इससे आधा दर्जन सनसनीखेज वारदातों का खुलासा हुआ है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में अपराधी

यह कामयाबी मिली है, अबतक 70 से ज्यादा सनसनीखेज मामलों का खुलासा कर चुके मध्य दिल्ली स्थित पहाड़गंज थाने के SHO इंस्पेक्टर विशुद्धानंद झा के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर सुशील कुमार, थानेदार अभय राज, चंदर पाल, रणवीर, हेड कांस्टेबल राजबीर, कांस्टेबल राजीव व मुकुल शामिल थे।

अपराधी रितिक

पकड़े गए अपराधी की पहचान 20 वर्षीय ऋत्विक उर्फ रितिक, निवासी मुल्तान ढांडा, पहाड़गंज (दिल्ली) के रूप में हुई है।
पुलिस टीम ने अपराधी रितिक को इलाके में स्थित मोतिया खान इलाके से उस समय गिरफ्तार किया, जब यह बदमाश इलाके से चुराई गई स्कूटी पर किसी बड़ी वारदात की कोशिश में था।

SHO इंस्पेक्टर विशुद्धानंद झा

बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है। मामले में इसके भाई बादल की तलाश है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का प्रयास लगातार जारी है।