दिल्ली: ‘ऑपरेशन मिलाप’ के तहत दो गुमशुदा बच्चों को तलाश ‘चिराग’ से किया उनके घर को रोशन, जनकपुरी मेट्रो स्टेशन थाने के SHO इंस्पेक्टर के के मिश्र की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने गुमशुदा बच्चों की तलाश के लिए चलाये गए विशेष अभियान ‘ऑपरेशन मिलाप’ के तहत दो गुमशुदा बच्चों को तलाश कर, उनके परिवार को घर के चिराग से रोशन किया। दिल्ली पुलिस की इस पहल से दोनों बच्चों के परिजन दिल्ली पुलिस की सराहना कर रहे हैं।

यह सफलता मिली है, जनकपुरी मेट्रो स्टेशन थाने के SHO इंस्पेक्टर के के मिश्र के निर्देशन तथा महिला कांस्टेबल Mukeshi व कांस्टेबल परमिंदर के संयुक्त नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम को यह सफलता मिली। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।

बरामद दोनों बच्चियों में प्रियंका, नजफगढ़ की रहने वाली है। वहीं सोनी द्वारका नॉर्थ थाना क्षेत्र स्थित ककरौला मोड़ इलाके की रहने वाली है।

SHO इंस्पेक्टर के के मिश्र

बता दें कि उपरोक्त दोनों गुमशुदा बच्चियों के बारे में जनकपुरी मेट्रो स्टेशन थाने की पुलिस को सूचना मिली, कि यह दोनो अपने परिजनों से बिछड़कर मेट्रो इलाके में आ गई हैं। इस जानकारी को जनकपुरी मेट्रो स्टेशन थाने की पुलिस ने गंभीरता से लिया व अथक प्रयास के बाद दोनो बच्चियों को सकुशल तलाश लेने में सफल हुई।