दिल्ली: गुर्गे के साथ गिरफ्तार शातिर लुटेरा ‘कौवा’ से खुले 8 मामले, ओखला इंडस्ट्रियल एरिया थाने के SHO संतान सिंह रावत के निर्देशन व सब इंस्पेक्टर अजय कटेवा के नेतृत्व में गठित टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी में ताबड़तोड़ लूट, स्नैचिंग व चोरी की वारदातों से दिल्ली पुलिस की नींद उड़ा रखे शातिर लुटेरा राहुल उर्फ कौवा को उसके एक अन्य प्रमुख सहयोगी के साथ गिरफ्तार कर लिया है। इनकी गिरफ्तारी से 8 सनसनीखेज मामलों के खुलासे के साथ, इनसे लूट व स्नैचिंग की 8 मोबाइल फोन, चोरी की एक बाइक व वारदात में इस्तेमाल एक घातक तेजधार हथियार की बरामदगी हुई है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

सब इंस्पेक्टर अजय कटेवा

यह कामयाबी मिली है, ओखला इंडस्ट्रियल एरिया थाने के SHO इंस्पेक्टर संतान सिंह रावत के निर्देशन तथा तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर अजय कटेवा के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस में ASI विकास सोलंकी, कांस्टेबल विशाल मलिक व विनीत तोमर शामिल थे।
पकड़े गए दोनो खतरनाक अपराधियों की पहचान गिरोह सरगना 22 वर्षीय राहुल उर्फ कौवा, पुत्र कालीचरण, निवासी मकान नंबर B-313, गोला कुआं, ओखला फेज-1 (दिल्ली) और 19 वर्षीय रोहित उर्फ तन्नू, पुत्र रामकुमार, निवासी मकान नंबर B-404, गोला कुआं, ओखला फेज-1 (दिल्ली) के रूप में हुई है।
बता दें कि ओखला फेज-1 इलाके से उपर्युक्त दोनो अपराधियों को उस समय गिरफ्तार किया गया, जब यह दोनो आरोपी चोरी की बाइक पर किसी वारदात की कोशिश में थे। दोनो आरोपियों में राहुल उर्फ कौवा पर पहले से कई मामले दर्ज हैं। बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।