दिल्ली: चोरी की चार बाइक के साथ ‘अंडा गिरोह’ का मास्टरमाइंड धरा गया, नरेला ACP नीरव पटेल के निर्देशन में Ps NIA SHO अशोक कुमार, SI महा सिंह व हेड कांस्टेबल कृष्ण की टीम ने पकड़ा

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के विभिन्न इलाकों में ताबड़तोड़ बाइक चोरी/चोरी में संलिप्त ‘अंडा गिरोह’ के मास्टरमाइंड को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए अपराधी से चोरी के दुपहिये वाहन व लोहे की एंगल्स की बरामदगी के साथ, कुछ मामले भी खुले हैं।

पुलिस टीम की गिरफ्त में बरामद बाइक के साथ अपराधी

यह कामयाबी मिली है, नरेला सब डिवीजन के ACP नीरव पटेल के निर्देशन तथा दिल्ली पुलिस के तेज-तर्रार अधिकारियों में शुमार NIA थाने के SHO इंस्पेक्टर अशोक कुमार के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में सब इंस्पेक्टर महा सिंह व हेड कांस्टेबल कृष्ण शामिल थे।

ACP नीरव पटेल

पकड़े गए शातिर अपराधी की पहचान 22 वर्षीय नरेंद्र उर्फ अंडा, निवासी अलीगढ़ (उत्तरप्रदेश) के रूप में हुई है। पुलिस टीम ने इसे उस समय पीछा कर गिरफ्तार किया, जब यह शातिर चोर टिकरी खुर्द स्थित रेडियों स्टेशन में चोरी की घटना को अंजाम देकर निकल रहा था।

SHO इंस्पेक्टर अशोक कुमार

पकड़े गए अपराधी की निशानदेही पर पुलिस टीम ने चोरी की चार बाइक व लोहे की एंगल्स की बरामदगी की है, जिसे इस अपराधी ने अपने साथियों के साथ मिलकर राजधानी के विभिन्न इलाकों से चोरी की थी। इसके अलावा अपराधी से सात मामले खुले हैं।
बहरहाल मामले की तफ्तीश के साथ, गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस टीम का प्रयास लगातार जारी है।