दिल्ली: अवैध शराब की 86 कार्टून के साथ अन्तर्राज्यीय शराब तस्कर हिमांशु धरा गया, रोहिणी डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी प्रणव तायल के मार्गदर्शन में डिस्ट्रिक्ट स्पेशल स्टाफ के इंचार्ज ईश्वर सिंह की टीम ने पकड़ा

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने दिल्ली एनसीआर में अवैध शराब की तस्करी में लिप्त अन्तर्राज्यीय शराब तस्कर हिमांशु गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया है। इसके पास से तस्करी में इस्तेमाल टाटा ऐस वाहन के अलावा 86 कार्टून अवैध शराब की बरामदगी हुई है।
यह कामयाबी मिली है, द्वारका डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी प्रणव तायल के मार्गदर्शन, डिस्ट्रिक्ट ऑपरेशन सेल के ACP ब्रह्मजीत सिंह के निर्देशन तथा डिस्ट्रिक्ट स्पेशल स्टाफ के इंचार्ज इंस्पेक्टर ईश्वर सिंह के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर कमल, थानेदार निरंजन, उमेश पाल, कृष्ण, कांस्टेबल प्रभुनाथ और प्रभ शामिल थे।

इंस्पेक्टर ईश्वर सिंह

पकड़े गए शातिर शराब तस्कर की पहचान 24 वर्षीय हिमांशु गुप्ता, निवासी पीतमपुरा (दिल्ली) के रूप में हुई है। इसे रोहिणी इलाके में स्थित श्री बालाजी-बाबोसा मार्ग से उस समय गिरफ्तार किया गया, जब यह बरामद हरियाणा ब्रांड की शराब की सप्लाई किसी अन्य शराब तस्कर को देने जा रहा था। आरोपी से अवैध शराब की 86 कार्टून की बरामदगी हुई। बता दें कि प्रत्येक कार्टून में अवैध शराब के 50 क्वार्टर थे।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है। मामले में कुछ और गिरफ्तारियां हो सकती है, ऐसा सूत्र का कहना है।