दिल्ली: चोरी की बाइक व ई-रिक्शा के साथ 13 वारदातों में संलिप्त शातिर ऑटो लिफ्टर काला व ईशान धरे गए, PCR की डीसीपी ईशा पांडे के मार्गदर्शन में MPV स्टाफ ने पकड़ा

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने दो अलग-अलग घटनाओं में आर्म्स एक्ट व वाहन चोरी सहित 13 वारदातों में संलिप्त शातिर अपराधी ‘काला’ सहित एक अन्य शातिर ऑटो लिफ्टर ईशान को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दोनो अपराधियों के पास से Ps जामा मस्जिद इलाके से चोरी हुई एक बाइक व Ps सुभाष प्लेस इलाके से चोरी हुई एक ई-रिक्शा की बरामदगी हुई है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।
यह कामयाबी मिली है, दिल्ली पुलिस कंट्रोल रूम (PCR) की डीसीपी ईशा पांडे के मार्गदर्शन में पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन (MPV) में तैनात स्टाफ ASI मनिंदर, ASI राजकुमार, ASI दौलत और हेड कांस्टेबल पुरुषोत्तम को।
पकड़े गए दोनो शातिर वाहन चोरों की पहचान 30 वर्षीय ईशान, निवासी सीताराम बाजार (दिल्ली) और 21 वर्षीय अभिषेक उर्फ रोहित उर्फ काला, निवासी विजय विहार (दिल्ली) के रूप में हुई है।

पुलिस दल के गिरफ्त में आरोपी

पकड़े गए उपर्युक्त अपराधियों की जहां तक आपराधिक फेहरिस्त की बात है, इनमे अभिषेक उर्फ काला के खिलाफ 13 मामले पहले से दर्ज हैं। वहीं ईशान पर भी कुछ मामले पहले से दर्ज हैं, ऐसी खबर आ रही है।
दोनो आरोपियों को राजधानी के अलग-अलग स्थानों से पकड़ा गया है। इनमे आरोपी ईशान को ASI राजकुमार व ASI दौलत ने चोरी की बाइक के साथ जामा मस्जिद इलाके से पकड़ा। वहीं आरोपी अभिषेक उर्फ काला को ASI मनिंदर व हेड कांस्टेबल पुरुषोत्तम ने चोरी की ई-रिक्शा के साथ Ps सुभाष प्लेस इलाके से गिरफ्तार किया है।