दिल्ली: चोरी की स्कूटी के साथ गिरफ्तार दो शातिर अपराधियों से 4 मामले खुले, भलस्वा डेयरी थाने के SHO इंस्पेक्टर सिकंदर राय की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने दो ऐसे शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है, जो राजधानी के आउटर नॉर्थ इलाके में बाइक व अन्य छोटी से बड़ी चोरी की घटनाओं में संलिप्त थे। दोनो अपराधियों की पहचान दीपक और शाहिद के रूप में हुई है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी

यह कामयाबी मिली है, भलस्वा डेयरी थाने के SHO इंस्पेक्टर सिकंदर राय के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में हेड कांस्टेबल अनिल व कांस्टेबल गौरव शामिल थे।
दोनो अपराधियों की गिरफ्तारी से इलाके से चोरी हुई एक स्कूटी की बरामदगी के साथ चोरी के चार सनसनीखेज मामलों का खुलासा हुआ है। पुलिस सूत्र की माने, तो इनसे कुछ अन्य मामले खुल सकते हैं। तफ्तीश जारी है।

इंस्पेक्टर सिकंदर राय

भलस्वा डेयरी स्थित यादव चौक से गिरफ्तार दोनो आरोपियों में 21 वर्षीय दीपक, पुत्र विजय कुमार, निवासी झुग्गी नंबर 654, बसंत दादा पाटिल नगर, भलस्वा डेयरी(दिल्ली) खास पढ़ा लिखा नही है। यह शॉर्ट कट रास्ते से जल्द अमीर बनने की ललक में जरायम के पेशे में उतरा था। जबकि शाहिद, पुत्र सब्बन, निवासी झुग्गी नंबर 79, विश्वनाथपुरी, भलस्वा डेयरी(दिल्ली) भौतिक सुख सुविधा के चाहत व नशे की लत को पूरी करने के लिये जरायम के पेशे से जुड़ा था।