दिल्ली: चोरी के वाहन व अन्य सामानों की बरामदगी सहित ‘खुजली गैंग’ के खुलासे से कई मामले खुले, उत्तरी जिला अंतर्गत PP ‘इंद्रलोक’ के इंचार्ज राहुल रोशन, HC कृष्ण, CT गगन व संदीप की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी में ताबड़तोड़ वाहन चोरी व चोरी में संलिप्त ‘खुजली गिरोह’ का खुलासा करते हुए दो छोटू अपराधियों को धरा है।
धरे गए आरोपियों से चोरी की स्कूटी व कुछ मोबाइल फोन की बरामदगी के साथ दो मामले खुले हैं। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।
यह कामयाबी मिली है, उत्तरी डिस्ट्रिक्ट अंतर्गत सराय रोहिला थाने के अधीन पुलिस पोस्ट ‘इंद्रलोक’ के इंचार्ज राहुल रोशन के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार हेड कांस्टेबल कृष्ण, कांस्टेबल गगन व कांस्टेबल संदीप शामिल थे।
गिरोह के मास्टरमाइंड सहित धरे गए दोनो आरोपियों में एक नांगलोई इलाके का, जबकि दूसरा त्रिनगर इलाके का बताया जाता है। इन आरोपियों को इलाके में स्थित ओल्ड रोहतक रोड से आनंद पर्वत थाना इलाके से चोरी हुई स्कूटी के साथ उस समय हिरासत में लिया गया, जब दोनो आरोपी वारदात के लिए शिकार की तलाश में थे।

सब इंस्पेक्टर राहुल रोशन (कुशल नेतृत्व)

बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।