दिल्ली: दुकान की शटर तोड़कर चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा, नरेला थाने के SHO इंस्पेक्टर विनय कुमार की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का खुलासा किया है, जो आउटर नॉर्थ दिल्ली में मोबाइल फोन की दुकान की शटर तोड़कर दुकान से मोबाइल फोन चोरी करते थे। इस गिरोह के खुलासे से चोरी की आठ मोबाइल फोन की बरामदगी के साथ कई मामलों के खुलासे की खबर आ रही है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

SHO इंस्पेक्टर विनय कुमार (Ps, नरेला)

यह कामयाबी मिली है, नरेला थाने के SHO इंस्पेक्टर विनय कुमार के निर्देशन तथा ASI नरेंद्र सिंह छिकारा व हेड कांस्टेबल हृदेश कुमार के संयुक्त नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम ने इस गिरोह का खुलासा किया है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।
पकड़े गए अपराधियों में गिरोह के मास्टरमाइंड 20 वर्षीय सोनू कुमार कामत, पुत्र सुबोध कुमार कामत, निवासी मकान नंबर 206, गली नंबर 2, भोरगढ़ (दिल्ली) के अलावा एक नाबालिग भी शामिल है। इन्हें उस समय पकड़ा गया, जब यह किसी वारदात की कोशिश में थे।
खबर के अनुसार गिरोह सरगना सोनू कुमार कामत पहले भी बंद हो चुका है। हाल में इसका गिरोह आउटर नॉर्थ इलाके में ज्यादा सक्रिय था।
बता दें कि यह वही गिरोह है, जिसने 30 जनवरी की देर रात नरेला के मंडी इलाके में एक मोबाइल दुकान की शटर तोड़कर, मोबाइल फोन की चोरी की घटना को अंजाम दिया था।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है। सूत्र की माने, तो मामले में कुछ और गिरफ्तारियां हो सकती हैं।