दिल्ली: दो शागिर्द के साथ गिरफ्तार शातिर लुटेरा मो. ताज़ीम से मात्र छह घंटे के अंदर खुला सनसनीखेज लूटकांड, नरेला सब डिवीजन के ACP नीरव पटेल के निर्देशन व NIA थाने के SHO अशोक कुमार के नेतृत्व में गठित टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने नरेला इंडस्ट्रियल एरिया (NIA) थाना क्षेत्र में घटित सनसनीखेज लूटकांड का खुलासा मात्र छह घंटे के अंदर कर, घटना के मास्टरमाइंड शातिर अपराधी मोहम्मद ताज़ीम को उसके दो अन्य प्रमुख सहयोगियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों में एक नाबालिग है। पकड़े गए आरोपियों से लुटे गए पूरे सामान की बरामदगी के साथ, इनसे कुछ मामलों के खुलासे की भी खबर आ रही है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

डीसीपी राजीव रंजन

यह कामयाबी मिली है, बाहरी उत्तरी दिल्ली के डीसीपी राजीव रंजन के मार्गदर्शन, नरेला सब डिवीजन के ACP नीरव पटेल के निर्देशन व नरेला इंडस्ट्रियल थाने के SHO इंस्पेक्टर अशोक कुमार के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में सब इंस्पेक्टर मोहित, थानेदार भगवान, कांस्टेबल सोमवीर व पवन शामिल थे। पुलिस टीम ने इस गिरोह का खुलासा किया है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।

ACP नीरव पटेल

पकड़े गए उपर्युक्त शातिर लुटेरों की पहचान गिरोह के मास्टरमाइंड 21 वर्षीय मोहम्मद ताज़ीम, पुत्र मोहम्मद तैय्यब, निवासी जेजे कॉलोनी, बवाना (दिल्ली) और 18 वर्षीय शाहनवाज, पुत्र फूल मोहम्मद, जेजे कॉलोनी, बवाना (दिल्ली) के रूप में हुई है।

SHO इंस्पेक्टर अशोक कुमार(Ps NIA)

राजधानी के आउटर नॉर्थ इलाके के अपराध जगत में तेजी से उभर रहे इस गिरोह के निशाने पर थे वह राहगीर, जो अकेला होते, जिन्हें यह गिरोह सुनसान जगह देखकर चाकू की नोक पर लूट लेता था।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी

बता दें कि यह वही गिरोह है, जिसने जेजे कॉलोनी बवाना इलाके में अखिलेश कुमार नामक एक शख्स को उस समय लूट लिया था, जब वह ड्यूटी से घर लौट रहा था।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है। मामले में कुछ और गिरफ्तारियां हो सकती है, ऐसा सूत्र का कहना है।