दिल्ली: दो साथियों के साथ धरे गए शातिर लुटेरा/स्नैचर राजकुमार से खुले 7 मामले, रोहिणी डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी प्रणव तायल के मार्गदर्शन में Ps बुद्ध विहार SHO खेमेन्द्र पाल सिंह की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने लूटपाट/स्नैचिंग/चोरी में संलिप्त शातिर अपराधी राजकुमार को उसके दो अन्य प्रमुख सहयोगियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों में गिरोह का एक रिसीवर भी शामिल है। आरोपियों की गिरफ्तारी से वारदात में इस्तेमाल एक स्कूटी की बरामदगी के अलावा, लूट/स्नैचिंग/चोरी की सात मोबाइल फोन की बरामदगी भी हुई है। इसके अलावा इनसे सात वारदातों का खुलासा हुआ है।
यह कामयाबी मिली है, रोहिणी डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी प्रणव तायल के मार्गदर्शन, प्रशांत विहार सब डिवीजन की ACP आरती शर्मा के निर्देशन तथा बुद्ध विहार थाने के SHO इंस्पेक्टर खेमेन्द्र पाल सिंह के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर रमेश, हेड कांस्टेबल सत्यवान, कांस्टेबल सुरेश, विकास, सतीश व अनिल शामिल थे। पुलिस टीम को यह कामयाबी मिली है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।
पकड़े गए अपराधियों की पहचान गिरोह के मास्टरमाइंड 24 वर्षीय राजकुमार, निवासी शाहाबाद डेयरी (दिल्ली), 22 वर्षीय सोफ़ीदर उर्फ कल्लू, निवासी शाहाबाद डेयरी (दिल्ली) और जहांगीर हुसैन उर्फ मोनी, निवासी शाहाबाद डेयरी (दिल्ली) के रूप में हुई है। इनमे जहांगीर हुसैन गिरोह का रिसीवर बताया जाता है।

Ps बुद्ध विहार SHO इंस्पेक्टर खेमेन्द्र पाल सिंह

पकड़े गए अपराधियों की जहां तक आपराधिक फेहरिस्त की बात है, इनमे राजकुमार के खिलाफ करीब एक दर्जन मामले पहले से दर्ज हैं।
बता दें कि यह वही अपराधी हैं, जिन्होंने 12 अगस्त को बुद्ध विहार इलाके में एक महिला को स्नैचिंग का शिकार बनाया था।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।