दिल्ली: ‘फेक इंडियन करेंसी रैकेट’ का खुलासा, नॉर्थ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट की डीसीपी उषा रंगनानी के मार्गदर्शन में PP आजादपुर मंडी के इंचार्ज आशीष कुमार, कांस्टेबल लोकेंद्र व कुमार की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने दिल्ली एनसीआर में सक्रिय एक बड़े ‘फेक इंडियन करेंसी रैकेट’ का खुलासा करते हुए गिरोह के मास्टरमाइंड अज़ीम को उसके एक अन्य प्रमुख सहयोगी के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

SI आशीष कुमार(PP, आजादपुर मंडी)

यह कामयाबी मिली है, नार्थ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट की डीसीपी उषा रंगनानी के मार्गदर्शन, Ps महेंद्रा पार्क के SHO इंस्पेक्टर संजय कुमार के निर्देशन तथा पुलिस पोस्ट आजादपुर मंडी के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर आशीष कुमार के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार कांस्टेबल लोकेंद्र व कुमार शामिल थे।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी

पकड़े गए शातिर अपराधियों की पहचान गिरोह के मास्टरमाइंड 29 वर्षीय अज़ीम, पुत्र नासिर, निवासी गली नंबर 22, यूसुफ का मकान, ब्रह्मपुरी (दिल्ली) और 25 वर्षीय फरहान उर्फ मोंटी, पुत्र कादिर अहमद, निवासी मकान नंबर 103, गली नंबर 2, न्यू मुस्तफाबाद (दिल्ली) के रूप में हुई है।
बता दें कि दोनो अपराधियों को आजादपुर मंडी के सर्विस रोड स्थित बालाजी मंदिर के निकट से गिरफ्तार किया गया। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।
पकड़े गए आरोपियों से 2 लाख रुपये के नकली भारतीय मुद्रा के अलावा, वारदात में इस्तेमाल एक स्कूटी की बरामदगी हुई है। बरामद हुए हैं।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।