दिल्ली: राजधानी का बहुचर्चित ‘प्रियंका हत्याकांड’ खुला, द्वारका डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी शंकर चौधरी के मार्गदर्शन में Ps मोहन गार्डन SHO राजेश मौर्य, इंस्पेक्टर देवेंद्र, SI खुशीराम, विनोद, मनोज, HC पप्पूराम, CT अश्वनी व संदीप की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी में घटित ‘प्रियंका हत्याकांड’ का खुलासा करते हुए, वारदात के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से वारदात में इस्तेमाल हथियार की बरामदगी भी हो गई है।

डीसीपी शंकर चौधरी (कुशल मार्गदर्शन)

यह कामयाबी मिली है, द्वारका डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी शंकर चौधरी के मार्गदर्शन व मोहन गार्डन थाना के SHO इंस्पेक्टर राजेश मौर्य के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार इंस्पेक्टर (तफ्तीश) देवेंद्र, सब इंसेक्टर खुशीराम, विनोद, मनोज, हेड कांस्टेबलब पप्पू राम, कांस्टेबल संदीप व कांस्टेबल संदीप शामिल थे। पुलिस टीम को यह कामयाबी मिली है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।

SHO इंस्पेक्टर राजेश मौर्य

पकड़े गए आरोपी हत्यारे की पहचान 25 वर्षीय लक्की उर्फ लखन, पुत्र गिरधारी लाल, निवासी मकान नंबर 22, के एक्सटेंसन, मोहन गॉर्डन (दिल्ली) के रूप में हुई है।

मृतका प्रियंका

उल्लेखनीय है कि 8 नवंबर की तड़के करीब तीन बजे मोहन गॉर्डन इलाके में 35 वर्षीया महिला प्रियंका, पत्नी शंभु राय, निवासी F-1A, गली नंबर 9, पीपल वाला रोड, मोहन गॉर्डन (दिल्ली) की एक शख्स ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी। जबकि घटना में मृतका का एक रिश्तेदार गंभीर रूप घायल हो गया था।
पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी लक्की ने खुलासा किया, कि किसी बात पर प्रियंका ने उसे थप्पड़ जड़ दिया था, इस खुंदक में उसने इस वारदात को अंजाम दिया।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।